पत्थर डाल छोड़ा सड़क काम, लोग खा रहे ठोकरें

मोगा अकालसर रोड व वार्ड नंबर 21 के अधीन आते मंदिर श्री पंचमुखी हनुमान को जाने वाली सड़क की हालत इतनी खस्ताहाल हो चुकी है कि मंदिर में जाने वाले श्रद्धालुओं को भी ठोकरें लग रही हैं। सड़क पर प्रीमिक्स न डालने के चलते सड़क पर डाले पत्थर राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 May 2019 10:35 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2019 10:35 PM (IST)
पत्थर डाल छोड़ा सड़क काम, लोग खा रहे ठोकरें
पत्थर डाल छोड़ा सड़क काम, लोग खा रहे ठोकरें

राज कुमार राजू, तरलोक नरूला, मोगा : अकालसर रोड व वार्ड नंबर 21 के अधीन आते मंदिर श्री पंचमुखी हनुमान को जाने वाली सड़क की हालत इतनी खस्ताहाल हो चुकी है कि मंदिर में जाने वाले श्रद्धालुओं को भी ठोकरें लग रही हैं। सड़क पर प्रीमिक्स न डालने के चलते सड़क पर डाले पत्थर राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।

बता दें कि इस सड़क पर ज्यादातर लकड़ी को काटने वाले आरे हैं और सड़क पर हैवी ट्रैफिक निकलने से सड़क की हालत जल्द बिगड जाती है। मंदिर कमेटी के सदस्य हरि चंद टंडन ने कहा कि कुछ साल पहले इस सड़क को नया रूप देने के लिए 16 लाख रुपये की लागत से प्रीमिक्स डालने का प्रस्ताव पारित किया जा चुका है। लेकिन अब तक इस सड़क को नजरअंदाज ही किया गया है ।

समाज सेवी शिव टंडन ने कहा कि अकालसर रोड के नजदीक श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर ही प्रसिद्ध धार्मिक स्थल है । जहां पर लगभग हर दिन ही श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है। ऐसे में सड़क पर डाले गए पत्थर लोगों के लिए परेशानी का कारण बने हुए हैं ।

समाज सेवी गगन सूद ने बताया कि मंदिर को जाने वाला रास्ता जहां मेन सड़क से कुछ नीचा है। वही बारिश के पानी की निकासी सही न होने के कारण बारिश के दिनों में इस सड़क पर कीचड़ का आलम छा जाता है। जिसके कारण श्रद्धालुओं को मंदिर तक पहुंचने में समस्या झेलनी पड़ती है।

जल्द डलवाएंगे प्रीमिक्स : अनिल बांसल

सीनियर डिप्टी मेयर अनिल बंसल ने कहा कि चुनावों के उपरांत उक्त सड़क पर पहल के आधार पर प्रीमिक्स डाला जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी