लुधियाना को हरा बॉस्केटबॉल के सेमीफाइनल में पहुंची मोगा की टीम

पटियाला में चल रहे पंजाब स्कूल गेम्स अंडर-17 बॉस्केटबाल के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मोगा की टीम ने लुधियाना की टीम को रोमांचक मुकाबले में 49 के मुकाबले 69 प्वाइंट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:08 AM (IST)
लुधियाना को हरा बॉस्केटबॉल के सेमीफाइनल में पहुंची मोगा की टीम
लुधियाना को हरा बॉस्केटबॉल के सेमीफाइनल में पहुंची मोगा की टीम

जागरण संवाददाता, मोगा : पटियाला में चल रहे पंजाब स्कूल गेम्स अंडर-17 बॉस्केटबाल के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मोगा की टीम ने लुधियाना की टीम को रोमांचक मुकाबले में 49 के मुकाबले 69 प्वाइंट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। जिले की टीम में सभी खिलाड़ी एसडी सीनियर सैकेंडरी स्कूल गांधी रोड के खेले, जिसमें राष्ट्रीय स्तर पर अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवा चुके एकनूर जौहल का प्रदर्शन यहां भी उच्च कोटि का रहा। टीम के कुल 69 प्वाइंट में से अकेले एकनूर ने 52 प्वाइंट बनाए।

टीम की इस सफलता पर स्कूल के चेयरमैन विजय सिगला, प्रिसिपल नवकिरण कौर, वाइस प्रिसिपल विनय अरोड़ा ने टीम के सभी खिलाड़ियों खासकर एकनूर जौहल को शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई है कि उनकी टीम प्रदेश चैंपियन बनकर लौटेगी। सेमिफाइन व फाइनल मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे। अंडर-17 में इससे पहले मोगा की टीम अमृतसर, रूपनगर, तरनतारन, बरनाला जिले की टीमों को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी। टीम डीपी व कोच सर्बजीत सिंह की अगुवाई में पटियाला गई थी। वहीं टीम लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

chat bot
आपका साथी