एड्स के खिलाफ जागरूक करेगी वैन

मोगा : पंजाब स्टेट एड्स कंट्रोल सोसायटी की तरफ से लोगों को एचआइवी व एड्स के बारे जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता वैन जिला मोगा में पहुंच चुकी है और इस वैन के द्वारा अलग -अलग गांवों में लोगों को एड्स के खिलाफ जागरूक किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 09:53 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 09:53 PM (IST)
एड्स के खिलाफ जागरूक करेगी वैन
एड्स के खिलाफ जागरूक करेगी वैन

संवाद सहयोगी, मोगा : पंजाब स्टेट एड्स कंट्रोल सोसायटी की तरफ से लोगों को एचआइवी व एड्स के बारे जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता वैन जिला मोगा में पहुंच चुकी है और इस वैन के द्वारा अलग -अलग गांवों में लोगों को एड्स के खिलाफ जागरूक किया जाएगा।

सिविल सर्जन मोगा डॉ. सुशील जैन ने इस जागरूकता वैन को हरी झंडी दे कर रवाना करते बताया कि यह वैन जिले अंदर में 10 दिनों तक लोगों को जागरूक करेगी और सेहत विभाग का मीडिया ¨वग इस वैन के साथ ड्यूटी निभाएगा। इस मौके जिला टीबी अफसर और इस मिशन के नोडल अफसर डॉ. इन्दरवीर ¨सह गिल ने बताया कि आज यह वैन जिले के ऐतिहासिक नगर ड्रोली भाई ब्लाक में गई है। ब्लाक एजूकेटर रछपाल ¨सह की निगरानी में गांव दुन्नेके, धल्लेके, घल्लकलां, दौलतपुरा के साथ लगते गांवों में अपना प्रचार करेगी। इसके अलावा नुक्कड़ नाटक के द्वारा भी लोगों को जागरूक करने का विशेष प्रयास किया जायेगा। इस मौके पर डॉ. अरविन्दरपाल ¨सह गिल, डॉ. सुरिन्दर सेतिया, डॉ. हरिन्दर कुमार शर्मा, डॉ. मनीष अरोड़ा, डॉ. राजेश अत्री, डॉ. संजीव जैन, अमृत शर्मा, बलराज ¨सह एसआइ., डॉ. हरजीत कौर मेडिकल अफसर, जसप्रीत कौर स्टाफ नर्स के अलावा अन्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी