पूरी रात पत्नी को बंधक बनाकर मारपीट करता रहा पति, दिखाया वहशीपन

एक पति ने रिश्तों की सारी हदें तोड़ दी। उसने रातभर पत्नी को बंधक बनाए रखा और फिर पत्नी के गुप्तांग में पर पेचकस मारता रहा।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jun 2018 09:01 PM (IST)
पूरी रात पत्नी को बंधक बनाकर मारपीट करता रहा पति, दिखाया वहशीपन
पूरी रात पत्नी को बंधक बनाकर मारपीट करता रहा पति, दिखाया वहशीपन

जेएनएन, मोगा। एक व्यक्ति ने 12 जून की रात को अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे पूरी रात बंधक बनाए रखा। सुबह होने पर महिला को उसके परिवार ने सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाया। पुलिस ने महिला के बयानों पर उसके पति के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। बाद में, महिला ने पुलिस को बयान दिया कि उसके पति ने उस रात उसके गुप्तांग में भी पेचकस मारे थे। इस पर पुलिस ने पति के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत भी केस दर्ज कर लिया।

थाना सिटी साउथ के सहायक थानेदार अमरीक सिंह का कहना है कि शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को दिए बयानों में कहा था कि उसके पति ने 12 जून की रात को उसके साथ मारपीट की। पूरी रात उसे नग्न अवस्था में रखा और साथ ही उसके गुप्तांग में पेचकस मारता रहा।

पुलिस ने महिला के बयानों पर आरोपित पति के खिलाफ मारपीट के आरोप में तो केस दर्ज कर लिया था, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर दिया। जांच अधिकारी के अनुसार आला अधिकारियों से विमर्श के बाद ही इस मामले में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धारा लगाई गई है। उन्होंने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

यह भी पढ़ेंः फौजी पति के ड्यूटी जाते ही लौटा प्रेमी, ससुर ने आपत्ति जताई तो मार डाला

chat bot
आपका साथी