शहर में पहली बार भगवान जगन्नाथ रथयात्रा 26 जून को

शहर में पहली बार भव्य जगन्नाथ रथयात्रा 26 जून को निकाली जाएगी। राइटवे इमीग्रेशन सेंटर के ऑफिस में रविवार को रथयात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 04:20 PM (IST)
शहर में पहली बार भगवान जगन्नाथ रथयात्रा 26 जून को
शहर में पहली बार भगवान जगन्नाथ रथयात्रा 26 जून को

जागरण संवाददाता, मोगा : शहर में पहली बार भव्य जगन्नाथ रथयात्रा 26 जून को निकाली जाएगी। राइटवे इमीग्रेशन सेंटर के ऑफिस में रविवार को रथयात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक की गई।

इस्कोन प्रचार समिति के तत्वावधान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। समिति के अध्यक्ष देवप्रिय त्यागी ने बताया कि कार्यक्रम को भव्य स्वरूप देने की पूरी तैयारी कर ली है। जगन्नाथ रथयात्रा को लेकर शहर भर से समर्थन मिल रहा है। इस्कॉन प्रचार समिति, मोगा इकाई की बैठक में कुरुक्षेत्र से श्रीवास चरणदास एवं परीक्षित ने अध्यक्षता की। समिति की मोगा इकाई के अध्यक्ष देवप्रिय त्यागी ने बताया कि 25 जून को इस्कॉन प्रचार समिति के तत्वावधान में भव्य 'हरे कृष्णा उत्सव' का आयोजन किया जाएगा। 26 जून को भव्य रथ यात्रा निकाली जाएगी। पूरे आयोजन को भव्य स्वरूप देने के लिए रथयात्रा आयोजन समिति का गठन किया गया, जिसमें डॉ.अजय कांसल के नेतृत्व में नवीन सिगला को रथयात्रा डायरेक्टर, विकास मित्तल सीए को उपप्रधान एवं वीरेंद्र गर्ग को लीगल सलाहकार नियुक्त किया गया। सभा में नवदीप गुप्ता उप चेयरमैन, सुशील धींगड़ा प्रधान, नरेंद्र राय मुख्य सचिव, रजनीश कुमार  कोषाध्यक्ष, कुलदीप कुमार भंडारा सचिव, रमेश अरोड़ा सह मुख्य सचिव भी उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी