पिस्तौल के बल पर नकदी व मोबाइल फोन लूटे, छह आरोपित नामजद

मोगा थाना सदर गांव धल्लेके में पिस्तौल के बल पर मोबाइल फोन की दुकान से घुसकर दुकानदार से नकदी व मोबाइल छीनने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी सहायक थानेदार बलविदर सिंह ने बताया कि इस बारे में मोगा के रहने वाले नीरज कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 10:38 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 10:38 PM (IST)
पिस्तौल के बल पर नकदी व मोबाइल फोन लूटे, छह आरोपित नामजद
पिस्तौल के बल पर नकदी व मोबाइल फोन लूटे, छह आरोपित नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना सदर गांव धल्लेके में पिस्तौल के बल पर मोबाइल फोन की दुकान से घुसकर दुकानदार से नकदी व मोबाइल छीनने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी सहायक थानेदार बलविदर सिंह ने बताया कि इस बारे में मोगा के रहने वाले नीरज कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है। नीरज ने गांव कोरेवाला के रहने वाले दर्शन सिंह उर्फ काला और पांच लोगों पर इस बारे में आरोप लगाया है। उसने बताया है कि सभी आरोपित अपोलो कार यूपी-58-बीजे-0043 में गांव धल्लेके स्थित उसकी दुकान पर आए। इस दौरान सभी आरोपितों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। दुकान में घुसते ही आरोपितों ने दो पिस्तौल दिखाए और उससे 10 हजार रुपये व चार पुराने मोबाइल जो रिपेयर के लिए आए हुए थे, उससे छीनकर ले गए। इसके बाद उसने शोर मचाया, तो आरोपित मौके से फरार हो गए। इस दौरान उसने आरोपितों में से दर्शन सिंह उर्फ काला को पहचान लिया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि आरोपित दर्शन सिंह उसकी दुकान पर पिछले पांच महीने से मोबाइल रिचार्ज करवाने आता रहा है। वह गांव में स्थित लोहे की एक जैक फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन उसने वहां से भी काम करना छोड़ दिया है। इसके बाद उसने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया। उसने आरोपित को उसकी आवाज से पहचाना है, क्योंकि वह पहले भी कई बार इसी तरह मुंह पर कपड़ा बांधकर मोबाइल रिचार्ज करवाने आता रहा है। इस बारे में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, शिकायतकर्ता नीरज ने बताया है कि उसे मंगलवार को पुलिस थाने बुलाया गया था। जहां दो युवकों को हिरासत में लिया हुआ था। उसने बताया कि ये दोनों युवक वारदात को अंजाम देने में शामिल है, जिसमें से एक दर्शन सिंह के साथ फैक्ट्री में करता था। मगर, इस बारे में जब जांच अधिकारी थानेदार बलविदर सिंह से बात की गई, तो उन्होंने इसे सिरे से नकार दिया। उन्होंने बताया कि अीाी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है तथा जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी