हैलो... मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह बोल रहा हूं, काम कैसा चल रहा है, अचानक नर्स को आई CM की Video Call

कैप्टन अमरिंदर की अचानक नर्स को वीडियो कॉल आई। नर्स पहले तो डर गई लेकिन जब कैप्टन ने हालचाल पूछा तो उसने राहत की सांस ली।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2020 08:41 AM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2020 08:41 AM (IST)
हैलो... मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह बोल रहा हूं, काम कैसा चल रहा है, अचानक नर्स को आई CM की Video Call
हैलो... मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह बोल रहा हूं, काम कैसा चल रहा है, अचानक नर्स को आई CM की Video Call

जेएनएन, मोगा। मथुरादास सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों की सेवा में जुटी स्टाफ नर्स पवनदीप कौर के फोन पर अचानक एक वीडियो कॉल आई। ड्यूटी में व्यस्तता के चलते पवनदीप कौर ने रिंग बजते ही बिना देखे फोन अटेंड कर लिया। अचानक आवाज आई मैं सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बोल रहा हूं। आवाज सुन पवनदीप ने मोबाइल की स्क्रीन देखी तो एक बार तो उसके चेहरे की हवाइयां छूट गई। सीएम का फोन उनके नंबर पर क्यों, लेकिन सीएम ने जब हाल-चाल पूछने के साथ ही अस्पताल की व्यवस्था के बारे में पूछते हुए अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित किया तो जान में जान आई।

सरदार नगर निवासी स्टाफ नर्स पवनदीप कौर का कहना है कि फोन कटने के बाद भी काफी देर तक वह सोचती रही कि क्या सचमुच उनकी बात मुख्यमंत्री हुई थी? उसने कहा कि यह मोटीवेट करने वाला था। इसे वह कभी नहीं भूलेगी। वह अब मरीजों की और ज्यादा जी जान के साथ सेवा करेगी। मंगलवार को खुद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनेे ट्विटर अकाउंट, फेसबुक आइडी पर पवनदीप कौर के साथ हुई बातचीत शेयर की।

Spoke to Pawandeep Kaur, Staff Nurse in Civil Hospital, Moga and enquired of her well being and the well being of all Doctors, Nurses & Paramedics working in the hospital. My best wishes to all our frontline warriors fighting #Covid19. pic.twitter.com/wHOoMZIey5

— Capt.Amarinder Singh (@capt_amarinder) April 14, 2020

पवनदीप ने बताया कि वह सिविल अस्पताल की सेवा में पिछले तीन साल से जुटी हुई है। वह अपनी ड्यूटी को पूरी लगन व मेहनत से करती है। पवनदीप कौर की माता गांव बुगीपुरा में आंगनबाड़ी वर्कर है। सीएम से बात होने पर पवनदीप कौर का परिवार खुश है। उनके पिता ज्वैलरी का कारोबार करते हैं।

पूरा स्टाफ उत्साहित हुआ : विधायक

कांग्रेस विधायक डॉ. हरजोत कमल का कहना है कि मुख्यमंत्री के इस छोटे से प्रयास ने सिर्फ स्टाफ नर्स को ही मोटीवेट नहीं किया है, बल्कि इससे मरीजों की सेवा में लगे स्वास्थ्य विभाग के हर अधिकारी, चिकित्सक व पैरा मेडिकल स्टाफ भी उत्साहित है। सीएम का यह प्रयास सराहनीय है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी