गुरुकुल स्कूल के छात्रों ने जीते मेडल

फतेहगढ़ कोरोटाना में स्थित एसएफसी स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय तीर अंदाजी मुकाबलों में गुरुकुल स्कूल मैहना के विद्यार्थियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Oct 2019 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2019 05:41 PM (IST)
गुरुकुल स्कूल के छात्रों ने जीते मेडल
गुरुकुल स्कूल के छात्रों ने जीते मेडल

संवाद सहयोगी, मोगा : फतेहगढ़ कोरोटाना में स्थित एसएफसी स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय तीर अंदाजी मुकाबलों में गुरुकुल स्कूल मैहना के विद्यार्थियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

स्कूल प्रिसिपल धवन कुमार ने बताया कि स्कूल प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन दलजीत सिंह थिद कनाडा व वाइस चेयरमैन शम्मी गर्ग की अगुआई में स्कूल में बच्चों के लिए बेहतर प्रबंध किए हुए है। इस बार स्कूल के उम्र वर्ग 19 के लड़को के ऑर्चरी इंडियन राऊंड मुकाबलो में वरिन्द्र सिंह ने सोने के 2 व 1 कांस्य मेडल हासिल किया, जबकि जसकरन सिंह ने चांदी के 3 तगमें प्राप्त किए। इसी वर्ग के लड़कियों के मुकाबले में पवनदीप कौर ने गोल्ड, नवदीप कौर चांदी का 1 कोमलप्रीत कौर 2 चांदी के तगमे व जशनदीप कौर ने एक गोल्ड व दो कांस्य मेडल जीते हैं। इसी तरह उम्र वर्ग 14 के फील्ड ऑर्चरी राऊंड में फुलराज सिंह ने चांदी के 2 व 2 कांस्य के तगमे जीते। उम्र वर्ग 17 लड़कियों के मुकाबलों में अनमोलदीप कौर कांस्य एख व जैसमीन कौर कांस्य एक व 2 चांदी के तगमे जीते हैं। अंडर 19 में ओमप्रीत सिंह ने एख गोल्ड व एक सिल्वर, पाहुलदीप सिंह ने ब्रांज जीता है। इन मुकाबलों में गुरुकुल के हक में न सिर्फ 26 तगमें ही डाले बल्कि 10 खिलाड़यों का चुनाव राज स्तरीय मुकाबलों के लिए भी हुआ। विद्यार्थियों व कोच धर्मेन्द्र सिंह के स्कूल पहुंचने पर प्रिसीपल धवन कुमार द्वारा उनका स्वागत करते हुए बधाई दी।

chat bot
आपका साथी