आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 3.60 लाख ठगे, मां-बेटा नामजद

। थाना सिटी साउथ की पुलिस ने गांव जय सिंह वाला के रहने वाले व्यक्ति को आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 3.60 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में गांव चड़िक निवासी मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 03:27 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 03:27 PM (IST)
आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 
3.60  लाख ठगे, मां-बेटा नामजद
आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 3.60 लाख ठगे, मां-बेटा नामजद

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना सिटी साउथ की पुलिस ने गांव जय सिंह वाला के रहने वाले व्यक्ति को आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 3.60 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में गांव चड़िक निवासी मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सिटी साउथ में तैनात थानेदार लखविदर सिंह ने बताया कि मनप्रीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी जय सिंह वाला ने पांच मई 2021 को पुलिस के उच्चाधिकारियों को शिकायत दर्ज करवाई थी कि आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर परमिदर कौर पत्नी स्वर्गीय जसवीर सिंह तथा उसके बेटे अर्शदीप सिंह निवासी रामूवाला कलां रोड चड़िक ने 29 अप्रैल 2021 को उससे तीन लाख 60 हजार रुपये लिए थे। इसके बावजूद न तो आरोपितों ने उन्हें विदेश भेजा और न ही उसकी रकम लौटाई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जांच करने के उपरांत पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

नौ बोतल अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस ने गांव हिम्मतपुरा के पास नौ बोतल अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार कृपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव हिम्मतपुरा में गश्त करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर अमरजीत सिंह निवासी बिलासपुर को नौ बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया। समेत गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी