चक्कीवाली गली से वकील के बेटे की स्कूटी चोरी

चक्कीवाली गली से एक संदिग्ध व्यक्ति एक एडवोकेट की स्कूटी उठा ले गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 12:20 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:14 AM (IST)
चक्कीवाली गली से वकील के बेटे की स्कूटी चोरी
चक्कीवाली गली से वकील के बेटे की स्कूटी चोरी

जागरण संवाददाता, मोगा : शहर में भीड़ भरे इलाके चक्कीवाली गली से एक संदिग्ध व्यक्ति एक एडवोकेट की स्कूटी उठा ले गया। संदिग्ध निकट ही एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। संदिग्ध के पास पाकिस्तानी करंसी भी बताई जा रही है। इस मामले में थाना सिटी-1 पुलिस को शिकायत कर दी गई है। थाना सिटी-2 के एसएचओ इंस्पेक्टर लक्ष्मन सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार एडवोकेट मनविदर सिंह सग्गू का बेटा सिमरनजीत सिंह हाइवे स्थित चक्कीवाली गली में एक आइलेट्स सेंटर से कोर्स कर रहा है। दोपहर क्लास खत्म होने के बाद वह दो बजकर 35 मिनट पर सेंटर से बाहर निकला तो सेंटर के बाहर खड़ी उसकी स्कूटी गायब थी। सूचना मिलने पर एडवोकेट मनविदर सिंह सग्गू भी मौके पर पहुंचे।

संदिग्ध के पास पाकिस्तानी करंसी होने का शक

उन्होंने आसपास के दुकानदारों की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई को फुटेज में स्कूटी लेकर जा रहा व्यक्ति साफ दिखाई देता है। ये व्यक्ति हाइवे से चक्कीवाली गली में आता है। पांच छह मिनट गली में टहलता है, फिर एक हेयर ड्रेसर की दुकान में पहुंचता है, वहां पर एक एक व्यक्ति को पाकिस्तानी करंसी दिखाते हुए पूछता है ये नोट यहां पर कितने में चल जाएगा। कुछ देकर रुक कर वह बाहर निकला। बाहर निकलते ही उसने झटके से स्कूटी का लॉक तोड़ा और आनन-फानन में वहां से स्कूटी लेकर हाइवे की तरफ निकल गया। ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। स्कूटी ले जाने वाले के पास पाकिस्तान करंसी होने के कारण पूरा मामले की गंभीरता ज्यादा बढ़ गई है। शिकायत थाने में होने के बाद पुलिस ने मौके पर भी इस मामले की जांच कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी