बेटी की सहेली ने गाड़ी खुर्दबुर्द कर दी जान से मारने की धमकियां

थाना सिटी पुलिस ने गाड़ी को खुर्द-बुर्द करने धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:10 AM (IST)
बेटी की सहेली ने गाड़ी खुर्दबुर्द कर दी जान से मारने की धमकियां
बेटी की सहेली ने गाड़ी खुर्दबुर्द कर दी जान से मारने की धमकियां

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना सिटी पुलिस ने गाड़ी को खुर्द-बुर्द करने, धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर सुलखन सिंह ने बताया कि जम्मू के कोटली मीयां फतेह तहसील आरसपुरा निवासी पीर अब्दुल मदीद शाह पुत्र अब्दुल अजीज शाह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह 2011 में मोगा रहता था। इसके बाद जम्मू चला गया था और वहीं रहने लगा।

जब वह मोगा में रहता था तो उसकी बेटी अमीम अख्तर की दोस्ती रीना मान पत्नी राजेंद्र उर्फ सोने के साथ हो गई और वह उनके जम्मू जाने के बाद वहां भी मिलने आते रहेर्। 13 मई 2019 को जब रीना उनके पास जम्मू मिलने आई थी तो वह बोली की उसके बेटे को चोट लग गई है तथा वह उनके साथ गाड़ी लेकर चले। वह उनके साथ अपनी स्कार्पियों गाड़ी 02 डब्यू 0786 लेकर मोगा पहुंच गया, जब वह मोगा के मैजिस्टिक चौक पर पहुंचा तो रीना मान, उसका पति राजेंद्र उर्फ सोनू व गुरजीत उर्फ गोल्डी उससे वहां से गाड़ी व अपने बेटे के इलाज के लिए दस हजार रुपये भी ले गए। जब उसने अपनी गाड़ी मांगी तो देने में टालमटोल करते रहे तथा बार-बार गाड़ी मांगने पर उसे जान से मारने की धमकियां देने लगे। वह तंग आकर वापस जम्मू चला गया तथा अपनी बेटी अमीम को जब इस बारे बताया तो उसने आपरेशन के बाद पेट में लगे टांकों पर मुक्के मारकर खुद को लहूलुहान कर लिया, जिसके कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी