पिता की बदनामी का बदला लेने के लिए गुरप्रीत ने अमनजोत से मिलकर की फोटोग्राफर दोस्त की हत्या

। अजीतवाल पुलिस ने फोटोग्राफर पलविदर सिंह की हत्या करने वाले दूसरे आरोपित अमनजोत सिंह उर्फ लालू को सोमवार की दोपहर अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Jan 2022 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jan 2022 10:14 PM (IST)
पिता की बदनामी का बदला लेने के लिए गुरप्रीत ने अमनजोत से मिलकर की फोटोग्राफर दोस्त की हत्या
पिता की बदनामी का बदला लेने के लिए गुरप्रीत ने अमनजोत से मिलकर की फोटोग्राफर दोस्त की हत्या

संवाद सहयोगी, मोगा

अजीतवाल पुलिस ने फोटोग्राफर पलविदर सिंह की हत्या करने वाले दूसरे आरोपित अमनजोत सिंह उर्फ लालू को सोमवार की दोपहर अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। जबकि उक्त मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपित को अदालत पहले ही चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज चुकी है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपितों की निशानदेही पर फोटोग्राफर पलविदर सिंह का मोबाइल, कैमरा व बाइक भी बरामद कर ली है।

थाना अजीतवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर दलजीत सिंह गिल ने बताया कि आरोपित अमनजोत सिंह लालू की निशानदेही पर उन्होंने फोटोग्राफर पलविदर सिंह का कैमरा, मोबाइल व बाइक बरामद कर ली है, वहीं रिमांड के दौरान आरोपितों से बारीकी से पूछताछ की कि उन्होंने कैसे और कहां पलविदर सिंह की हत्या की। गौर रहे कि 12 जनवरी के दिन गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत बाबा और अमनजोत सिंह उर्फ लालू गांव कोकरी कलां निवासी अपने दोस्त फोटोग्राफर पलविदर सिंह (22) को अपने साथ दरगाह पर फोटो खिचवाने के लिए ले गए थे। इसके बाद से पलविदर सिंह लापता हो गया था, जिसका शव 15 जनवरी के दिन जलालाबाद लिक रोड पर नदी में से बरामद हुआ था। उक्त मामले में पुलिस ने आरोपित गुरप्रीत सिंह और अमनजोत के खिलाफ पलविदर सिंह की मां किरनपाल कौर की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया था। आरोपित गुरप्रीत सिंह को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दूसरे आरोपी अमनजोत को पुलिस ने रविवार की शाम को गिरफ्तार किया था। थाना प्रभारी के अनुसार दोनों आरोपित पलविदर सिंह के दोस्त थे। दो सील से तीनों मिलकर नशा करते थे। वहीं आरोपित गुरप्रीत सिंह के भाई की शादी पर पलविदर सिंह की बतौर फोटोग्राफर बुकिग रद्द करने पर पलविदर सिंह गुरप्रीत सिंह के पिता की गांव में बदनामी करने लगा था और इसी बात का बदला लेने के लिए गुरप्रीत सिंह ने अमनजोत सिंह के साथ मिलकर पलविदर सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी