मांगों के लिए सरकार के खिलाफ गरजे बीएलओज

भारत चुनाव कमिशन द्वारा नियुक्त किए गए बी.एल.ओ. कर्मचारियों की तर्स योग स्थित व जिला प्रशासन के अड़ियल रवैये के चलते आज बीएलओ यूनियन द्वारा जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस अवसर पर बीएलओज यूनियन के नेता गुरजीत ¨सह मल्ली, हरजीत ¨सह, शमशेर ¨स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 05:44 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 05:44 PM (IST)
मांगों के लिए सरकार के खिलाफ गरजे बीएलओज
मांगों के लिए सरकार के खिलाफ गरजे बीएलओज

संवाद सहयोगी, मोगा : भारत चुनाव कमिशन द्वारा नियुक्त किए गए बीएलओ कर्मचारियों की ओर से जिला प्रशासन के अड़ियल रवैये के चलते प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई।

इस अवसर पर बीएलओज यूनियन के नेता गुरजीत ¨सह मल्ली, हरजीत ¨सह, शमशेर ¨सह ब्लाक अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में प्रत्येक चुनाव के लिए अहम रोल अदा करने वाले तथा छुट्टियों के दिनों में सारा-सारा दिन अपने-अपने बूथों पर बैठकर नई वोटें बनाने तथा काटने वाले बीएलओ की मांगों की सरकार द्वारा अनदेखी की जा रही है। महासचिव गुरप्यार ¨सह ने कहा कि भारत चुनाव कमीशन के वोटर रजिस्ट्रेशन सूचियों की प्रकाशन 8 सितंबर 2018 को होनी थी, जो कि जिला परिषद व पंचायत समिति के चुनाव में जिले के समूह बीएलओ डबल ड्यूटी कारण नहीं हो सकी। रोहित शर्मा सीनियर उपाध्यक्ष ने सरकार से मांग की कि पंचायत समिति व जिला परिषद के चुनाव में बीएलओ की चुनाव ड्यूटियां काटी जाए। क्योंकि बीएलओ पहले ही नई वोटें बनाने का काम कर रहे है। इस अवसर पर यूनियन द्वारा बीएलओ का दो वर्ष का बकाया मेहनताना जारी करने की मांग की। नेताओं ने कहा कि अगर जिला प्रशासन ने बीएलओ कर्मचारियों की डबल ड्यूटी रद करने समेत अन्य मांगों की अनदेखी की तो यूनियन द्वारा संघर्ष तीव्र किया जाएगा तथा समूह कार्यो का मुकम्मल तौर पर बायकाट किया जाएगा। इस अवसर पर हरप्रताप ¨सह, अमरदीप ¨सह, हरप्रीत ¨सह, संदीप ¨सह, गो¨बद ¨सह, हीरा ¨सह, बलदेव ¨सह, कृष्ण प्रताप ¨सह, गुरमीत ¨सह,लख¨वदर ढिल्लों, शशि अग्रवाल, ज¨तदर ¨सह, राकेश कुमार, जसवीर ¨सह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी