पुलआउट.. चोरी का आरोप लगा दुकान मालिक ने पीटा, लगाया फंदा

एलडीएच-1 -मोहल्ले में हुई बेइज्जती नहीं सह पाया राजू -20 साल से बिजली की दुकान पर कर रहा था न

By Edited By: Publish:Thu, 27 Aug 2015 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2015 05:31 PM (IST)
पुलआउट.. चोरी का आरोप लगा दुकान मालिक ने पीटा, लगाया फंदा

एलडीएच-1

-मोहल्ले में हुई बेइज्जती नहीं सह पाया राजू

-20 साल से बिजली की दुकान पर कर रहा था नौकरी

परविंदर अरोड़ा, कोटकपूरा

फौजी रोड स्थित बिजली की दुकान पर कार्यरत कर्मचारी का रहस्यमय परिस्थितियों में सिक्खांवाला रोड पर पेड़ से लटकता शव मिला है। थाना सिटी पुलिस ने मरने वाले की पत्‍‌नी के बयान पर उसके पति पर चोरी का आरोप लगाने व आकर मारपीट करने वाले दुकानदार व उसके एक अज्ञात साथी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुप्ता इलेक्ट्रिकल्स पर बीस वर्ष से

कार्यरत राज कुमार उर्फ राजू की पत्‍‌नी सरोज रानी ने जांच अधिकारी एएसआइ कश्मीर सिंह को दिए बयान में बताया कि उसका पति बुधवार को करीब आठ बजे दुकान से घर लौटा। नौ बजे दुकान मालिक राजेश गुप्ता, राजेश का भाई विपिन गुप्ता व बेटा विशाल उर्फ बबलू उसके घर आए। आते ही उन्होंने राज कुमार राजू पर चोरी का आरोप लगाकर तलाशी लेने लगे। कुछ न मिलने पर

उन्होंने राजू की पिटाई शुरू कर दी। जब वह पति को बचाने आई तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। शोर सुनकर मोहल्लावासी एकत्रित हो गए, जिसके बाद हमलावर धमकियां देते हुए चले गए।

मोहल्ले में हुई बेइज्जती न सह पाने के बाद हमलावरों के जाने के कुछ ही देर बाद करीब सवा दस बजे राजू भी घर से चला गया। पूरी रात उन्होंने तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। सुबह करीब छह बजे उन्हे गोशाला के ग्वालों के वीरान क्र्वाटर में नीम के पेड़ से शव लटकने की सूचना मिली, जो राजू का था। शव की हालत देख कर मामला संदिग्ध लग रहा था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस फिलहाल राजू की पत्‍‌नी सरोज के बयान पर आरोपी विपिन कुमार, राजेश कुमार, विशाल उर्फ बबलू व उनके एक अज्ञात साथी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने व धमकियां देने का मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जरूरत पड़ने पर अन्य धाराएं भी जोड़ी जाएंगी।

chat bot
आपका साथी