रेहड़े से टकराई बाइक, एक की मौत

संवाद सहयोगी, मोगा बाघापुराना मुदकी रोड पर शुक्रवार देर शाम को घोड़ा रेहड़ा से बाइक की टक्कर हो गई।

By Edited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 01:00 AM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 01:00 AM (IST)
रेहड़े से टकराई बाइक, एक की मौत

संवाद सहयोगी, मोगा

बाघापुराना मुदकी रोड पर शुक्रवार देर शाम को घोड़ा रेहड़ा से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त बाल-बाल बच गया। थाना बाघापुराना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लेकर मोगा के सरकारी अस्पताल स्थित शवगृह में रखवाया।

जानकारी के अनुसार बाघापुराना निवासी हरमन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने दोस्त कर्मजीत सिंह उर्फ सोनी पुत्र हंसराज के साथ गांव झंडेवाला में किसी जरूरी काम से बाइक से गए थे। वहां से वह देर शाम को वापस लौटते समय बाघापुराना के बांसल सिनेमा के निकट घोड़ा रेहडे़ से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार कर्मजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हरमन सिंह बाल-बाल बच गया। इसके उपरांत घटना की जानकारी पुलिस को दी। बाघापुराना पुलिस ने कर्मजीत सिंह के शव को कब्जे में लेकर मोगा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव का शनिवार को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि कर्मजीत सिंह ढोल बजाने का काम करता था। उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी। वह चार साल की बेटी का पिता भी था।

chat bot
आपका साथी