सीवरेज का पानी से परेशान हो रहे वार्ड वासी

वार्ड नंबर सात जोगिद्र की चक्की व लाभ सिंह वाली गली के निवासी खराब सीवरेज व्यवस्था से परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 05:33 PM (IST)
सीवरेज का पानी से परेशान हो रहे वार्ड वासी
सीवरेज का पानी से परेशान हो रहे वार्ड वासी

जासं, मानसा : वार्ड नंबर सात जोगिद्र की चक्की व लाभ सिंह वाली गली के निवासी खराब सीवरेज व्यवस्था से परेशान हैं। लोगों का कहना है कि यहां पर करीब 15 दिन से सीवरेज का पानी जमा हो जाता है, मगर प्रशासन ने उनकी गली में कभी नहीं देखा। यह गली का रास्ता लल्लूआना कोर्ट रोड, बस स्टैंड व धीर वाली गली की ओर जाता है, यहां से हर रोज सैकड़ों लोग गुजरते हैं। किसी अधिकारी ने इस पानी की निकासी के लिए कोई प्रयास नहीं किए है।

वार्ड वासी नंबर सात के निवासी लोगों स्वर्ण सिंह पप्पी , सोनी कद्दू, कृष्ण कुमार, सतविदर चक्की वाला, लड्डू, गोरू सोनी, विक्की चक्की वाले व गोरा साउंड वाला ने सरकार को जमकर कोसा। वार्ड निवासियों का कहना है कि एक ओर सरकार कोविड 19 के प्रकोप से बचाव संबंधी लोगो को जागरूक किया जा रहा है और अपने आसपास सफाई रखने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। लेकिन शहर के वार्ड एक में सीवरेज समस्या का हल नही किया जा रहा।

उन्होंने कहा कि सीवरेज समस्या को हल करने संबंधी विभाग के अधिकारियों व प्रशासन को कई बार सूचित किया जा चुका है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि सीवरेज का गंदा पानी लोगो के घर में घुस रहा है।

chat bot
आपका साथी