जिला मानसा में शांतिपूर्ण हुआ मतदान: एसएसपी

मतदान में पुलिस के कड़े सुरक्षा प्रबंध के बीच चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 09:34 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 09:34 PM (IST)
जिला मानसा में शांतिपूर्ण हुआ मतदान: एसएसपी
जिला मानसा में शांतिपूर्ण हुआ मतदान: एसएसपी

संस मानसा: बीते 14 फरवरी को हुए नगर कौंसिल व नगर पंचायत चुनाव में जिला मानसा के बुढलाडा, बरेटा, बोहा व मानसा शहर के अलावा जोगा में हुए मतदान में पुलिस के कड़े सुरक्षा प्रबंध के बीच चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो गए।

एसएसपी सुरेंदर लांबा ने कहा कि जिले में 16 सौ से ज्यादा पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की तैनाती की गई थी। वही 19 पैट्रोलिग पार्टियों का प्रबंध किया गया था। इसके अलावा सुरक्षा प्रबंधों को और मजबूत करने के लिए 27 सिटी सीलिग नाके व 38 दिन रात के नाके लगाए गए थे। उन्होंने सभी पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों की प्रशंासा करते हुए 17 फरवरी को भी अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी व तनदेही से निभाने के लिए प्रेरित किया।

शांतिपूर्ण मतदान में मिला लोगों का सहयोग: डीेसपी निकाय चुनाव निष्पक्ष और निर्विवाद संपन्न होने पर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। डीएसपी तलवंडी साबो मनोज गोरसी ने कहा कि इस कार्य को शांतिपूर्ण ढंग से सिरे चढ़ाने में स्थानीय लोगों का भी पूरा योगदान रहा है। पोलिग बूथों पर तैनात पुलिस जवानों की भूमिका सराहनीय रही। उन्होंने रामा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परमिदर सिंह सेखों की भी सराहना की, जिन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।

भारत व्यापार बंद का समर्थन करेगी आप: बिट्टी आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता मनजीत सिंह बिट्टी ने कहा कि कन्फेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की तरफ से जीएसटी के विरोध में 26 फरवरी के भारत व्यापार बंद का पार्टी द्वारा समर्थन किया जाएगा। बिट्टी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पहले नोटबंदी तथा बाद में जीएसटी लागू कर व्यापारी वर्ग का धंधा चौपट कर दिया है।

chat bot
आपका साथी