सिद्दू मूसेवाला भूमिगत, पुलिस तलाश में जुटी

विभिन्न आ‌र्म्स की धाराओं तहत मामले दर्ज हो जाने पर वह भूमिगत हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 12:35 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 06:07 AM (IST)
सिद्दू मूसेवाला भूमिगत, पुलिस तलाश में जुटी
सिद्दू मूसेवाला भूमिगत, पुलिस तलाश में जुटी

नानक सिंह खुरमी, मानसा : गांव मूसा निवासी गायक सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ पुलिस की ओर से विभिन्न आ‌र्म्स की धाराओं तहत मामले दर्ज हो जाने पर वह भूमिगत हो गया है। भले ही यह मामले सिद्दू मूसे वाला खिलाफ मानसा पुलिस की ओर से नहीं बल्कि संगरूर और बरनाला पुलिस ने दर्ज किए थे, जिनमें पांच पुलिस मुलाजिम भी शामिल है। मामले में एक डीएसपी को निलंबित कर दिया गया था।

पुलिस ने एक पुलिस मुलाजिम की निजी शूटिग रेंज में एके 47 जैसे हथियार चलाए जाने तहत दर्ज किए मामलों में एक सब-इंस्पेक्टर, दो हैड कांस्टेबल, दो कांस्टेबल और तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किये गए थे। उक्त दोनों मामले दर्ज होने के बाद सिद्धू भूमिगत हो गया और पुलिस उसकी तलाश छापेमारी करती आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह भूमिगत हो गया है। बाहरी तौर पर अपनी अग्रिम जमानत के लिए वकीलों से संपर्क कर रहा है। जैसे ही पुलिस सिद्धू के गांव मूसा में उसके घर पर पहुंचती तो वहां पर उसे ताला लगा मिलता है।

वही दबी आवाज में मूसा गांव वासी कहते हैं कि सिद्धू कल तक तो घर ही था, मगर उसे पुलिस को वह नहीं मिल रहा। इस पंजाबी गायक का एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह लॉकडाउन दौरान एक पुलिस मुला•ाीम की निजी फायरिग रेंज में एके -47 राइफल से फायरिग करते दिखाया गया था। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने उपरांत पुलिस की नजर में सिद्दू मूसेवाला आ गया तथा उपरांत पुलिस ने यह कदम उठाया। इस तहत संगरूर और बरनाला पुलिस ने मूसेवाला और पांच पुलिस मुलाजिमों पर केस दर्ज किया था।इसमें एक डीएसपी को निलंबित कर दिया था।

chat bot
आपका साथी