आंगनबाड़ी वर्कर्स जलाएंगी मनप्रीत का पुतला

संस, मानसा : आंगनबाड़ी महिला वर्कर्स अब जिले के सभी गांवों में मनप्रीत के पुतले जलाएंगी तथा गांवों मे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Feb 2018 03:21 AM (IST) Updated:Tue, 20 Feb 2018 03:21 AM (IST)
आंगनबाड़ी वर्कर्स जलाएंगी मनप्रीत का पुतला
आंगनबाड़ी वर्कर्स जलाएंगी मनप्रीत का पुतला

संस, मानसा : आंगनबाड़ी महिला वर्कर्स अब जिले के सभी गांवों में मनप्रीत के पुतले जलाएंगी तथा गांवों में वित्तमंत्री मनप्रीत ¨सह बादल के खिलाफ अपना रोष जाहिर करेंगी। उक्त शब्दों का प्रकटावा करते हुए ऑल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन के राज्य प्रधान हरगो¨बदर कौर ने किया। उन्होंने कहा कि मांगों को लेकर सरकार गंभीर नहीं है।

वर्कर्स ने रणनीति तैयार की है कि मंत्रियों के गांवों में पुतले जलाए जाएंगे और इसकी शुरूआत राज्यभर में शुरू की दी गई है। उन्होंने ने कहा कि मांगों का मानने की बजाए वित्तमंत्री ओर बातें ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों के राशन, वर्करों व हैल्परों की वर्दी के पैसे, आंगनबाड़ी केंद्रों का किराया, स्टेशनरी के समान के पैसे समेत 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के बिल रुके हुए हैं। यूनियन ने चेतावनी दी कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं की जाती तब-तक संघर्ष जारी रखेंगे।

धरने के दौरान मिला था आश्वासन

उन्होंने बताया कि जत्थेबंदियों द्वारा वित्तमंत्री मनप्रीत ¨सह बादल ने ब¨ठडा के समक्ष 29 जनवरी से वर्कर्स व हैल्पर्स के मानभत्ते में वृद्धि करने के लिए और मांगों के लिए धरना लगाया था इसे लेकर 17 फरवरी को वित्तमंत्री के दफ्तर इंचार्ज ने धरने पर बैठे नेताओं से बात की और आश्वासन दिया था कि वित्तमंत्री के साथ उनकी मांगों संबंधी बात की जाएगी।

chat bot
आपका साथी