दंपती को करंट लगाने के विरोध में किसानों ने किया रोड जाम

भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा ने वीरवार को पुलिस चौकी ठुठियांवाली में धरना देकर रोड जाम किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 06:49 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 06:52 PM (IST)
दंपती को करंट लगाने के विरोध में किसानों ने किया रोड जाम
दंपती को करंट लगाने के विरोध में किसानों ने किया रोड जाम

संवाद सहयोगी, मानसा : गांव भैणीवाघा की विवाहिता वीरपाल कौर व उसके पति को पुलिस की ओर से करंट लगाने के मामले को लेकर भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा ने वीरवार को पुलिस चौकी ठुठियांवाली में धरना देकर रोड जाम किया। किसानों का कहना है कि जब तक वीरपाल कौर के करंट लगाने के मामले में आरोपित पुलिस मुलाजिमों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

भाकियू एकता उगराहां के नेता महिद्र सिंह भैणीवाघा, पीड़ित लड़की के पिता सिआरा सिंह, बलविद्र सिंह ख्यिाला, राज सिंह अकलिया, रूप सिंह, बिद्र सिंह व अमरीक सिंह ने कहा कि बिना किसी कसूर के वीरपाल कौर व उसके पति सेवक सिंह की पुलिस ने पिटाई की और करंट लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़ित परिवार पर दबाव डाला कि वह दर्ज मामले के बारे में किसी से कोई बात न करे। जिन पर दर्ज मामले को रफा-दफा करवाने के लिए यह सब पुलिस ने मुलाजिमों के साथ मिलकर किया। उन्होंने सड़क पर लगाए धरने में जाम लगाकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस मुलाजिमों पर कार्रवाई की मांग की। किसान नेताओं ने कहा कि वह इसमें कार्रवाई न किए जाने तक अपने मोर्चे पर डटे ही रहेंगे।

आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है : एएसआइ

पुलिस चौकी ठुठियांवाली के मुखी एएसआइ मनप्रीत सिंह का कहना है कि पुलिस ने किसी से मारपीट नहीं की। इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं। उन्होंने कहा कि पुलिस पहले से दो गुटों में हुई लड़ाई तहत दर्ज मामलों पर ही अपनी कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी