एसडीएम के आश्वासन के बाद आदर्श स्कूल के अध्यापकों का संघर्ष स्थगित

आदर्श स्कूल बोहा के अध्यापकों ने संघर्ष को उस समय विराम लगा दिया जब एसडीएम बुढलाडा आदित्य डेचवाल ने जल्द ही उनके वेतन जारी करवाने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 12:58 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 06:13 AM (IST)
एसडीएम के आश्वासन के बाद आदर्श स्कूल के अध्यापकों का संघर्ष स्थगित
एसडीएम के आश्वासन के बाद आदर्श स्कूल के अध्यापकों का संघर्ष स्थगित

जासं, मानसा : आदर्श स्कूल बोहा के अध्यापकों ने संघर्ष को उस समय विराम लगा दिया, जब एसडीएम बुढलाडा आदित्य डेचवाल ने जल्द ही उनके वेतन जारी करवाने का आश्वासन दिया। इस पर आदर्श स्कूल के अध्यापकों ने फिलहाल अपना चल रहा संघर्ष स्थगित कर दिया है।

उधर,अध्यापकों का कहना है कि यदि उनका वेतन 31 जनवरी तक जारी नहीं हुआ तो वह एक फरवरी से फिर से संघर्ष शुरू कर देंगे। अध्यापक नेता संदीप कुमार, रमनदीप कौर, वीरपाल कौर और सीमा रानी ने कहा है कि शिक्षा विकास बोर्ड कर्मचारियों के हितों से सरेआम खिलवाड़ कर रहा है। सूबा सरकार और शिक्षा विभाग और गरीब और जरूरतमंद बच्चों से पढ़ाई का हक छीनना चाहते है।

अध्यापक नेता मक्खण सिंह बीर ने सरकार तथा शिक्षा विभाग पर प्राइवेट स्कूलों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया। मक्खन बीर ने कहा है कि यदि अब भी अध्यापकों अध्यापकों का वेतन जारी न किया गया तो बड़े स्तर पर संघर्ष शुरु किया जाएगा। इस अवसर पर अध्यापक नेताओं ने एसडीएम को अपनी मांगों संबंधी ज्ञापन दिया। इस मौके पर गायत्री रानी, गुरप्रीत चक्क भाईके, सुखविन्दर कौर, टिकू गर्ग, मोहित कुमार, करमजीत मंढाली, बलकार सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी