मॉडल युवती से सगाई के बाद मिला धोखा, पंजाबी फिल्मों में काम करने वाले युवक ने लगा दिया फंदा

पंजाब फिल्मों में काम कर चुके युवक को उसकी मॉडल प्रेमिका ने सगाई को बाद धोखा दे दिया इससे आहत युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:27 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 11:45 AM (IST)
मॉडल युवती से सगाई के बाद मिला धोखा, पंजाबी फिल्मों में काम करने वाले युवक ने लगा दिया फंदा
मॉडल युवती से सगाई के बाद मिला धोखा, पंजाबी फिल्मों में काम करने वाले युवक ने लगा दिया फंदा

जेएनएन, लुधियाना। शहर के बसंत नगर निवासी मॉडल व पंजाबी फिल्मों मेें अभिनय करने वाले युवक को एक मॉडल युवती से प्यार हो गया। दोनों की एक साल पहले सगाई भी हो गई। दोनों अक्सर मिलते-जुलते थे।  लेकिन, इस बीच अचानक युवती ने कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकती। इससे युवक आहत हो गया। परिजनों के मुताबिक युवक ने परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के पारिवारिक सदस्यों ने लड़की पर मामला दर्ज करवाने के लिए थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे अंकित कुमार ने बताया कि उनका छोटा भाई प्रिंस भाटिया बसंत नगर में ही मोबाइल की दुकान चलाता है। उसे एक्टिंग का शौक था और मॉडलिंग भी करता था। उसने अब तक अड़ब मुटियारां, डाका समेत चार पंजाबी फिल्मों में काम भी किया है। एक ही जगह इकट्ठे काम करते हुए उसे हैबोवाल निवासी मॉडल युवती से प्यार हो गया था। कुछ ही समय बाद दोनों ने सगाई कर ली।

युवती पहले से शादीशुदा थी, इसका उन्हें नहीं पता था और अब उसका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। लड़की वालों ने शादी के लिए कुछ समय मांगा था। कुछ दिन पहले प्रिंस ने बताया कि युवती ने उससे शादी करने से मना कर दिया है। इस कारण वह परेशान चल रहा था। मगर वह इस संबंधी बात करने को तैयार ही नहीं थी।

मानसिक रूप से परेशान प्रिंस ने बुधवार सुबह छह बजे ही घर से दुकान पर आ गया और उसने पिता के मोबाइल से अपना फोन नंबर भी डिलीट कर दिया था। वह उसकी तलाश करते रहे। वह दुकान पर गए तो आसपास के लोगों ने बताया कि वह कुछ समय पहले दुकान पर ही था। शटर तोड़कर अंदर गया तो भाई का शव छत से लटक रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस में शिकायत देने के बावजूद धारा 174 के तहत कार्रवाई कर रही है, जबकि उसके भाई की प्रेमिका और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

जांच जारी: थाना प्रभारी

थाना चार के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार के अनुसार 174 सीपीआरसी के तहत कार्रवाई की गई है, हम मामले की जांच कर रहे हैं और इसके बाद अगर आरोप सही पाए गए तो आपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी