गर्भवती कहकर महिला ने ली व्यापारी से लिफ्ट, रास्ते में 16 हजार रुपये की नगदी लूटी

घंटाघर के नजदीक एलिवेटिड रोड पर महिला ने व्यापारी से कार में लिफ्ट लेकर और ब्लैकमेल कर साढ़े 16 हजार लूट लिए।

By Edited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 01:56 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 09:42 AM (IST)
गर्भवती कहकर महिला ने ली व्यापारी से लिफ्ट, रास्ते में 16 हजार रुपये की नगदी लूटी
गर्भवती कहकर महिला ने ली व्यापारी से लिफ्ट, रास्ते में 16 हजार रुपये की नगदी लूटी

लुधियाना, जेएनएन। शहर में लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। कोरोना काल में भी यह हाल है। घंटाघर के नजदीक एलिवेटिड रोड पर महिला ने व्यापारी से कार में लिफ्ट लेकर और ब्लैकमेल कर साढ़े 16 हजार लूट लिए। पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर थाना सलेम टाबरी पुलिस मंगलवार देर रात तक जांच में जुटी रही, लेकिन आरोपित महिला का कुछ पता नहीं चल पाया।

शिवपुरी के वरिंदर कुमार कार में भाई बाला चौक से घर जा रहे थे। इस दौरान जगरांव पुल से एलिवेटिड रोड की तरफ कार घूमा ली। रास्ते में महिला हाथ देने लग पड़ी। इसी दौरान व¨रदर कुमार ने कार को रोका तो महिला बोली, वह गर्भवती है और ऑटो नहीं मिल रहा। इस पर उसे लिफ्ट दे दी। कार में बैठते ही महिला ने व¨रदर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे साढ़े 16 हजार लूट लिए।

सैर करते व्यक्ति व महिला की चेन झपटी

महानगर में अलग-अलग जगहों पर झपटमारों ने सैर करने वाले लोगों को निशाना बनाया। बाबा थान सिंह चौक के नजदीक हरबंसपुरा का अमित गांधी सैर करने गया था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसकी सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। अमित के मुताबिक चेन 12 तोले की थी। थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

उधर, जीटीबी नगर में सैर कर रही महिला के गले से मोटरसाइकिल सवार दो झपटमार सोने की चेन झपट ले गए। शिकायत मिलते ही थाना जमालपुर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी