फॉरएवर है वेलवेट ट्रेंड

विटर सीजन में फैशन और ट्रेंड की कई चीजें व एसेसरीज शामिल रहती हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 07:00 AM (IST)
फॉरएवर है वेलवेट ट्रेंड
फॉरएवर है वेलवेट ट्रेंड

जासं, लुधियाना : विटर सीजन में फैशन और ट्रेंड की कई चीजें व एसेसरीज शामिल रहती हैं। उन्हीं में से एक ट्रेंड वेलवेट का भी है जो हमेशा से ही सदाबहार माना जाता है। विटर सीजन में युवतियां एवं महिलाएं इसके लिए काफी क्रेजी दिखती हैं। दैनिक जागरण ने स्पॉटिड इन सिटी कॉलम के तहत वेलवेट ट्रेंड के साथ युवतियों एवं महिलाओं को कैप्चर किया। किसी ने वेलवेट फेब्रिक में कुर्ती वियर की थी तो किसी ने वेलवेट का सूट। वेलवेट फेब्रिक उनका क्यों पसंदीदा है, इस पर उन्होंने अपने विचार दिए। - विटर में वेलवेट फेब्रिक हमेशा से ही मेरा पसंदीदा रहा है। एक तो शाइनिग में होने से यह स्टाइलिश लुक देता है, दूसरा इसे कुर्ती, शर्ट या फिर ड्रेस किसी भी अंदाज में आप स्टिच करवा सकती हैं। मेरे मुताबिक वेलवेट फेब्रिक सदाबहार है और हमेशा ही ट्रेंड में रहेगा।

- रीतू कोचर, दुगरी - वर्तमान में वेलवेट फेब्रिक में बहुत सी वेरायटी उपलब्ध होने लगी है। वेलवेट सेल्फ और प्लेन दोनों में ही आने लगा है। दूसरा इसका इस्तेमाल किसी भी ड्रेस के लिए किया जा सकता है।

- राजेश्वरी, दुगरी - विटर के सीजन में वेलवेट फेब्रिक ट्रेंडी लुक देता है। यह फेब्रिक सर्दी से बचाव में भी काफी मददगार रहता है। इन दिनों वेलवेट फेब्रिक में ही बहुत से रंग बाजार में मौजूद हैं।

- सुमन गोगिया, दुगरी - वेलवेट फेब्रिक में तैयार की हुई ड्रेसिज मुझे बेहद पसंद हैं। सर्दी के सीजन में भले ही इस फेब्रिक को थोड़े समय के लिए पहना जाता है, पर वेलवेट फेब्रिक हमेशा ही हर किसी को स्टाइलिश, ट्रेंडी और फैशनेबल लुक देता है।

- गुरप्रीत भांबर, दुगरी

chat bot
आपका साथी