लुधियाना के डेंटल कालेज में पानी की टंकी में वार्डन का शव मिलने से हड़कंप, कालेज प्रबंधन पर परेशान करने का आरोप; जांच में जुटी पुलिस

लुधियाना में मोती नगर स्थित बाबा जसवंत सिंह डेंटल कालेज के हास्टल वार्डन का शव पानी की टंकी से मिला है। इस घटना को हत्या और खुदकुशी के एंगल से देखा जा रहा है और पुलिस इसकी गहन जांच कर रही है।

By Dilbag SinghEdited By: Publish:Sun, 25 Sep 2022 02:43 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2022 02:43 PM (IST)
लुधियाना के डेंटल कालेज में पानी की टंकी में वार्डन का शव मिलने से हड़कंप, कालेज प्रबंधन पर परेशान करने का आरोप; जांच में जुटी पुलिस
लुधियाना में डेंटल कालेज में पानी की टंकी में वार्डन का शव बरामद हुआ है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में मोती नगर स्थित बाबा जसवंत सिंह डेंटल कालेज के हास्टल वार्डन का शव पानी की टंकी से मिला है। देर रात शव मिलने के बाद कालेज की मैनेजमेंट पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि कालेज प्रबंधन की तरफ से उसे परेशान किया जा रहा था। इस घटना हत्या और खुदकुशी के एंगल से देखा जा रहा है और पुलिस इसकी गहन जांच कर रही है। मृतक की शिनाख्त वीर सिंह के तौर पर हुई है जो अपने परिवार के साथ कालेज के हास्टल में ही रहता था।

शव को इस समय अकाई अस्पताल में रखा गया है और परिवार के सदस्य और अन्य लोग वहां एकत्र हो रहे हैं। वीर सिंह का शव मिलने के बाद इंटरनेट मीडिया पर लगातार कई तरह की बातें कालेज मैनेजमेंट के खिलाफ कही जा रही हैं। मामले की जांच के लिए कालेज पहुंचे एसीपी सुमित सूद का कहना है कि परिवार की तरफ से अभी तक कालेज मैनेजमेंट के खिलाफ कोई भी ब्यान नहीं दिया है। हमने कालेज में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली है और जांच की जा रही है। थाना मोती नगर पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है। 

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहीं अफवाहें 

इस घटना के बाद से कई लोग इंटरनेट मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर स्टेट़्स डालकर वीर सिंह से सहानुभूति जाहिर कर रहे हैं। कई तो इसे खुदकुशी नहीं हत्या तक बता रह ेहैं। यही नहीं इंस्टाग्राम पर डाले गए कुछ स्टेट्स को अलग अलग वाट्सएप ग्रुपों में शेायर किया जा रहा है। उसके पक्ष में कालेज के पुराने कर्मचारी खड़े हुए हैं। 

कालेज के बाहर देर शाम होगा प्रदर्शन 

कालेज में से पिछले समय के दौरान निकाले गए लोगों ने कालेज के बाहर प्रदर्शन करने का फैसला किया है। हनी सिंह नामक युवक का कहना है कि उसके पिता को भी कालेज में से नौकरी पर से निकाल दिया था और उन्हें बुरे तरीके से जलील किया गया था। जैसे ही उन्हें वीर सिंह की मौत का पता चला है कि वह काफी चिंतित हैं। वह अपने पिता के साथ अकाई अस्पताल पहुंचे हैं और दूसरे लोगों के साथ कालेज के बाहर प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। 

दिलबाग

chat bot
आपका साथी