पुलिस अफसरों की गिरफ्तारी के लिए गांवों में की नुक्कड़ रैलियां

आधी रात को घर से उठाकर मां-बेटी को स्थानीय थाने में नाजायज हिरासत में रखकर मारपीट करने करंट लगाने व युवक को झूठे केस में फंसाने के मामले के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने नई रणनीति बनाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 01:20 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 01:20 AM (IST)
पुलिस अफसरों की गिरफ्तारी के लिए गांवों में की नुक्कड़ रैलियां
पुलिस अफसरों की गिरफ्तारी के लिए गांवों में की नुक्कड़ रैलियां

जागरण संवाददाता, जगराओं

आधी रात को घर से उठाकर मां-बेटी को स्थानीय थाने में नाजायज हिरासत में रखकर मारपीट करने, करंट लगाने व युवक को झूठे केस में फंसाने के मामले के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने नई रणनीति बनाई है। इसके तहत 26 जनवरी को अनिश्चितकालीन धरने की घोषणा की गई है। यही नहीं इस धरने में आसपास के लोगों को भी शामिल होने के लिए नुक्कड़ सभाएं की जा रही हैं।

किरती किसान यूनियन यूथ विग के जिला कन्वीनर मनोहर सिंह झोरड़ा व श्री गुरु ग्रंथ साहिब सत्कार कमेटी के मुख्य सेवादार भाई जसप्रीत सिंह ढोलन ने ढोलन, एतियाना, झोरड़ा,अखाड़ा आदि गांवों में नुक्कड़ बैठकें कर लोगों से सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि जहां पीड़िता कुलवंत कौर पुलिस कर्मचारियों द्वारा लगाए गए करंट कारण 15-16 वर्ष शारीरिक तौर पर नकारा होकर बेड पर पड़ी रही और 10 दिसंबर 2021 को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौत के बाद दोषियों के खिलाफ कानूनी कारवाई कर केस दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही की। इसी मामले को लेकर वो धरना देंगे।

chat bot
आपका साथी