लुधियाना में 'द ग्रेट इंडियन करी फेस्टिवल' में चंद मिनटों में तैयार की विभिन्न सब्जियां

लुधियाना के पीसीटीई ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के होटल मैनेजमेंट विभाग ने द ग्रेट इंडियन करी फेस्टिवल का आयोजन किया है। इस फेस्टिवल में होटल मैनेजमेंट विभाग ने तैयार की ग्रेवीज की चौदह तरह की वेरायटीज को लांच किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 02:42 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 02:42 PM (IST)
लुधियाना में 'द ग्रेट इंडियन करी फेस्टिवल' में चंद मिनटों में तैयार की विभिन्न सब्जियां
लुधियाना के पीसीटीई ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के होटल मैनेजमेंट विभाग ने द ग्रेट इंडियन करी फेस्टिवल का आयोजन किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लाइव डेमो के जरिए विभिन्न सब्जियों को चुटकी में तैयार किया गया, वह भी विभिन्न ग्रेवीज और प्लेवर्स के साथ। जी हां ऐसा नजारा शुक्रवार दोपहर पीसीटीई ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट में देखने को मिला, जहां के होटल मैनेजमेंट विभाग ने तैयार की गई ग्रेवीज की चौदह तरह की वेरायटीज को लांच किया। सभी ग्रेवीज की खासियत यह है कि इसे भारतीय मसालों के साथ तैयार किया गया है और जो इम्युनिटी बढ़ाने का काम करेंगे। इसके अलावा तैयार की गई सभी ग्रेवीज रेडी टू सर्व है, बस जो भी सब्जी तैयार करनी है, कुछ देर पकाने के बाद केवल ग्रेवी ही डालनी है और सब्जी कुछ ही मिनटों में आपके सामने होगी।

यह भी पढ़ें -    लुधियाना के दंपती ने बैंक में गिरवी प्लाट बेच ठगे 33 लाख रुपये, जाली फर्द के जरिए ऐसे की धोखाधड़ी

लाइव डेमो में विभिन्न फ्लेवर्स की ग्रेवीज के साथ सब्जियां तैयार हुई। इंस्टीट्यूट के होटल मैनेजमेंट विभाग ने तैयार की गई ग्रेवीज का फीडबैक लेने के लिए द ग्रेट इंडियन करी फेस्टिवल का आयोजन किया है। इससे पहले शेफ हितेश, शेफ नीलू कौड़ा, शेफ विश्वदीप बाली, होटल पार्क प्लाजा से जनरल मैनेजर प्रकाश मौजूद रहे, जिन्होंने लाइव डेमो में ग्रेवीज के साथ तैयार की सब्जियों का स्वाद चखा। पीसीटीई के डायरेक्टर जनरल डा. केएनएस कंग ने इंस्टीट्यूट के होटल मैनेजमेंट विभाग के विद्यार्थियों और डीन इनिरबन गुप्ता को विभिन्न ग्रेवीज तैयार करने पर बधाई दी है।

ये चौदह तरह की ग्रेवीज तैयार की

- पालक क्रीम ग्रेवी, बेंगाली मलाए करी, कश्मीरी याखनी करी, पंजाबी बटर मसाला, शाही येलो करी, आरेंज टिक्का मसाला ग्रेवी, मखमली वाइट क्रीम ग्रेवी, केरेलियन मोइली करी, मेखी मलाई ग्रेवी, फ्रेश टोमैटो बेसिल पिज्जा पास्ता सोस, फ्रेश चीजी वाइट सोस, डाबा अनियन टोमैटो धनिया मसाला करी, काली मिर्च ग्रेवी, नो अनियन गारलिक क्रीम ग्रेवी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी