दिल्ली में डीजल पर कम हुआ वैट, खन्ना में 'आप' ने बांटे लड्डू

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा डीजल पर वैट कम कर कीमतें घटाए जाने से खुश कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को खन्ना में लड्डू बांटे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 05:50 AM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 06:07 AM (IST)
दिल्ली में डीजल पर कम हुआ वैट, खन्ना में 'आप' ने बांटे लड्डू
दिल्ली में डीजल पर कम हुआ वैट, खन्ना में 'आप' ने बांटे लड्डू

जासं, खन्ना : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा डीजल पर वैट कम कर कीमतें घटाए जाने से खुश कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को खन्ना में लड्डू बांटे। इस संबंध में हलका खन्ना इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल की ओर से डीजल पर वैट को 30 फीसद से कम कर 16.75 फीसद कर दिया है। इससे डीजल के दाम में 8.36 रुपये प्रति लीटर की कटौती हुई है।

दूसरी ओर पंजाब की कैप्टन अमरिदर सिंह की कांग्रेस सरकार द्वारा पीक लोड चार्जेस के नाम पर शाम 6 बजे से लेकर 10 बजे तक के समय में दो रुपए प्रति यूनिट बिजली मंहगी कर उसे उद्योगपतियों पर एक जून से थोप दिया गया है। इसके अलावा पंजाब में दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ से भी महंगा डीजल और पेट्रोल बिक रहा है।

फल्ली ने कहा कि एक ओर दिल्ली की आप सरकार की कारगुजारी जनता के सामने है। दूसरी ओर पंजाब में कांग्रेस की कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार के तानाशाही फरमान भी जनता झेलने को विवश है। उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन अमरिदर सरकार द्वारा आम आदमी पार्टी के दवाब में ही प्लाजमा बेचे जाने के फैसले को रद किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार को उखाड़ने का मन बना चुके हैं। इस मौके पर स्वर्ण सिंह छिब्बर, संदीप शुक्ला, सोनू जौहर, बलवंत, भाग सिंह, अवतार सिंह मान, रविदर कुमार रिश्व, इशू, सुमित कुमार, गुरप्रीत सिंह, रिशु, शिवम, दीपक बत्तरा, विक्की सिंह, पुनीत कुमार, लवी, पवन, सोनी, बलराम, साहिल गुलाटी, बलवंत मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी