Alcohol Smuggling : लुधियाना में अवैध शराब व हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Alcohol Smuggling शहर में हेरोइन व शराब की तस्करी के मामले बढ़ गए हैं। शनिवार काे पुलिस ने दो तस्कराें को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 05:35 PM (IST)
Alcohol Smuggling : लुधियाना में अवैध शराब व हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
शहर में हेरोइन व शराब की तस्करी के मामले बढ़ गए हैं। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर में हेरोइन व शराब की तस्करी के मामले बढ़ गए हैं। शनिवार काे पुलिस ने दो तस्कराें को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर पूछताछ शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना सदर की पुलिस ने गांव फुंलावाल निवासी सनी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि आठ जनवरी को टीम पक्खोवाल रोड पर मौजूद थी। जहां आरोपित फुंलावाल साइड से पैदल आता दिखाई दिया। शक होने पर जब पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

दूसरे मामले में थाना लाडोवाल की पुलिस ने शराब की तस्करी करने के आरोप में गांव भूंदडी निवासी चंद सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित शराब तस्करी का काम करता है। जिसे पुलिस टीम ने हांबड़ा रोड से गिरफ्तार कर उससे 10 बोतल शराब की बरामद की।

गाैरतलब है कि कुछ दिन पहले ही  थाना जमालपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 100 फुटा रोड में दबिश देकर एक व्यक्ति को 51 बोतल शराब के साथ काबू किया था। एएसआइ राम प्रकाश ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव रामगढ़ निवासी विक्रमजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित 100 फुटा रोड पर सुनसान जगह पर बैठा सरेआम शराब बेच रहा था। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी