कार सवार से नशीला पदार्थ बरामद, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की छानबीन

थाना डिवीजन सात पुलिस ने चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 स्थित एमआइजी कट के पास कार सवार सेक्टर 32 के नवप्रीत सिंह को 200 ग्राम अफीम समेत काबू किया है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 02:58 PM (IST)
कार सवार से नशीला पदार्थ बरामद, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की छानबीन
कार सवार से नशीला पदार्थ बरामद, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की छानबीन

लुधियाना, जेएनएन। थाना डिवीजन सात पुलिस ने चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 स्थित एमआइजी कट के पास कार सवार सेक्टर 32 के नवप्रीत सिंह को 200 ग्राम अफीम समेत काबू किया है। आरोपित टिब्बा रोड पर प्रीत बिल्डिंग मैटीरियल स्टोर के नाम से दुकान चलाता है। पूछताछ में बताया कि अफीम खाने के लिए मंगाई थी।

दूसरी ओर, हत्या प्रयास मामले में आरोपित की निशानदेही पर थाना डाबा पुलिस ने घर से 55 ग्राम हेरोइन बरामद की। एसएचओ पवित्र सिंह ने बताया, मोहल्ला साहिबजादा फतेह सिंह का हरप्रीत सिंह, गुरबचन कॉलोनी की उसकी बहन परमिंदर कौर व जीजा सुनील कुमार के खिलाफ 11 मई को हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया था। इनमें सुनील कुमार को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है जबकि हरप्रीत सिंह को बुधवार गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ के दौरान बताया कि हेरोइन तस्करी करता है। इसके बाद उक्त हेरोइन बरामद की।

पैसों के लेन-देन में भाई के परिवार को पीटा

पैसों के लेन-देन को लेकर व्यक्ति ने परिवार के साथ मिल भाई तथा उसके परिवार को पीट दिया। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने भट्टियां बेट के हरजिंदर सिंह की शिकायत पर गगनदीप कॉलोनी के बलदेव सिंह, उसका बेटा हैप्पी तथा पत्नी परमजीत कौर के खिलाफ केस दर्ज किया। बयान में उसने बताया कि भतीजे हैप्पी को चार हजार रुपये देकर सरिया लेने भेजा था, मगर वह पैसे हड़प गया। पैसे मांगने पर गाली गलौज पर उतर आया जिस पर भाई को सारी बात बताई। इससे गुस्साए बलदेव सिंह ने परिवार समेत उसके घर पहुंच कर हमला कर दिया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी