तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत Ludhiana news

साहनेवाल के डेहलों रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान संदीप कुमार (29) के रूप में हुई।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 01 Nov 2019 02:15 PM (IST) Updated:Fri, 01 Nov 2019 03:37 PM (IST)
तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत Ludhiana news
तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत Ludhiana news

लुधियाना, जेएनएन। विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साहनेवाल के डेहलों रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पखोवाल रोड के रेलवे फाटक के पास रहने वाले संदीप कुमार (29) के रूप में हुई। थाना साहनेवाल पुलिस ने शहीद करनैल सिंह नगर निवासी उसके चाचा प्रेम शंकर की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज लिया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वीरवार दोपहर उसका भतीजा अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था। उसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार वाहन ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उधर, गुरु बाग कॉलोनी इलाके में बैक हो रहे ट्राले ने पीछे खड़े व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान जीवन नगर निवासी मदन साहनी (50) के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक की पत्नी इंदु देवी की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले ट्राला ड्राइवर अशोक यादव के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। शिकायकर्ता ने बताया कि बुधवार रात वो अपने बेटे करण को साथ लेकर अपने पति को लेने के लिए गई थी। वो अभी अपने पति के साथ सड़क पर खड़े होकर बात ही कर रही थी कि उसी दौरान आरोपित ने उसके पति के ऊपर ट्राला चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी