Ludhiana News: सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Ludhiana Newsलुधियाना में दो सड़क हादसों में दो लोग घायल हो गए हैं। दोनों को जानकर टक्कर मारी गई। फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2023 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2023 01:30 PM (IST)
Ludhiana News: सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती
सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल

लुधियाना, जागरण संवाददाता। विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

थाना हैबोवाल पुलिस ने कपिल पार्क गली नंबर 2 निवासी आलोक कुमार की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 मार्च की रात 12 बजे वो अपने काम से छुट्टी करके घर लौट रहा था। हैबोवाल कलां स्थित गोगी मार्केट के पास एक अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने उसके मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में उसकी बाजू व टांग टूट गई। इलाज के लिए उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

थाना जमालपुर पुलिस ने स्टार रोड के ढिल्लों नगर गली नंबर 2 निवासी अनमोल सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मार्च को उसका भाई हरमन सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव बुड्ढेवाल से गांव जंडियाली की तरफ जा रहा था। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उसके मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में घायल हुए हरमन को इलाज के लिए उसे सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देसी पिस्तौल व दो कारतूस समेत गिरफ्तार

लुधियाना, जागरण संवाददाता। पुलिस की सीआईए-1 टीम ने 32 बोर के देसी पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाना मॉडल टाउन में केस दर्ज करके रविवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बस्ती अब्दुल्ला पुर के मोहल्ला वाल्मीकि गेट निवासी दीपक के रूप में हुई। पुलिस को शनिवार दोपहर बाद गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित के पास 32 बोर की एक देसी पिस्तौल तथा 2 जिंदा कारतूस हैं। जिसे वो उत्तर प्रदेश से खरीद कर लाया है। आज वो बस्ती अब्दुल्लापुर के वाल्मीकि गेट इलाके में खड़ा होकर अपने किसी जानकार का इंतजार कर रहा है।

दबिश देकर किया गिरफ्तार

सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। रणजीत सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी