दो दर्जन टीमों की सतलुज के पास दबिश, दो शराब तस्कर धरे

जहरीली शराब पीने से लोगों कीमौत होने के बाद लुधियाना पुलिस ने भी अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 12:36 AM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 12:36 AM (IST)
दो दर्जन टीमों की सतलुज के पास दबिश, दो शराब तस्कर धरे
दो दर्जन टीमों की सतलुज के पास दबिश, दो शराब तस्कर धरे

जासं, लुधियाना : जहरीली शराब पीने से लोगों कीमौत होने के बाद लुधियाना पुलिस ने भी अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस की दो दर्जन से अधिक टीमों ने सतलुज के किनारे अवैध शराब तैयार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान दो आरोपितों को गिरफ्तार किया जबकि छह फरार हो गए। मौके से 55 लीटर अवैध शराब और दो लाख लीटर लाहन बरामद की। थाना लाडोवाल पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी करनी शुरू कर दी है।

दरअसल, थाना लाडोवाल, थाना मेहरबान और थाना कूमकलां पुलिस ने सतलुज के किनारे अवैध शराब तैयार करने वाले तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान दरिया के किनारे अवैध शराब तैयार करने वाले तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की। गिरफ्तार आरोपित गांव रजापुर का ओम प्रकाश और सुरजीत सिंह है जबकि गुरचरण सिंह, सोनी, परमजीत सिंह, गुरनाम सिंह, बलवीर सिंह और जगीर सिंह की तलाश है।

जान से मारने की धमकी दे टैक्सी चालक से छीनी गाड़ी जेएनएन, दोराहा : दोराहा जीटी रोड पर कश्मीर गार्डन के पास सर्विस लाइन पर आराम कर रहे टैक्सी चालक को जान से मारने की धमकी देकर आरोपित गाड़ी छीन फरार हो गए। पुलिस द्वारा पीड़ित कार चालक के बयान पर अज्ञात दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पठानकोट में थाना शाहपुर कंडी के लखविदर का बयान है कि टैक्सी कार स्विफ्ट डिजायर में पठानकोट से लखनऊ सवारी छोड़कर आ रहा था। जैसे ही कश्मीर गार्डन के पास पहुंचा तो कार साइड रोड के पास खड़ी कर आराम करने लगा इतने में दो नकाबपोश युवक एक्टिवा पर आए और गोली मारने की धमकी देखकर गाड़ी मांगने लगे। इस पर वह चाबी गाड़ी में ही छोड़कर भाग गया जिसे आरोपित ले गए।

chat bot
आपका साथी