गाय से टक्कर के बाद ट्रांसफार्मर से टकराकर ब्रिजा कार में लगी आग, दो की मौत

रायकोट-लुधियाना रोड पर गांव गोंदवाल के पास एक ब्रिजा कार गाय से टकराने के बाद खंभे पर लगे ट्रांसफार्मर के साथ जा टकराई।

By Edited By: Publish:Sun, 26 Jul 2020 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 10:34 AM (IST)
गाय से टक्कर के बाद ट्रांसफार्मर से टकराकर ब्रिजा कार में लगी आग, दो की मौत
गाय से टक्कर के बाद ट्रांसफार्मर से टकराकर ब्रिजा कार में लगी आग, दो की मौत

रायकोट, जेएनएन। रायकोट-लुधियाना रोड पर गांव गोंदवाल के पास एक ब्रिजा कार गाय से टकराने के बाद खंभे पर लगे ट्रांसफार्मर के साथ जा टकराई। इससे दर्दनाक हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बताया जाता है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का इंजन निकलकर दूर जा गिरा, जबकि कार में आग लग गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक ब्रिजा कार (पीबी 56 डी -6654) रात को तेज रफ्तार में लुधियाना से रायकोट आ रही थी। गांव गोंदवाल के पास स्थित एक ढाबे के करीब अचानक सड़क पर एक आवारा पशु आ गया। जब तक कार का ड्राइवर उसे देखता, कार पशु से टकराई और सड़क किनारे स्थित एक ट्रांसफार्मर के खंभे से जा टकराई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जोरदार धमाके के साथ कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इंजन निकल कर सड़क के दूसरी ओर जा गिरा। धमाके के साथ ही कार में आग भी लग गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत किसी तरह आग को बुझाया और कार में सवार तीन लोगों को बाहर निकाला। साथ ही लोगों ने इस हादसे की सूचना रायकोट सीटी पुलिस को दी।सूचना मिलते ही थाना प्रमुख हीरा सिंह संधू पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की सहायता के साथ तीनों को सिविल अस्पताल रायकोट पहुंचाया। वहां दो की मौत हो गई।

कार सवारों में दो सगे भाई भी, एक की मौत 

कार सवारों में रायकोट निवासी दो सगे भाई गुरदीप सिंह ग्रेवाल और प्रदीप सिंह ग्रेवाल दोनों पुत्र हरजिंदर सिंह, निवासी मोहल्ला गुरु नानकपुरा और इंद्रजीत सिंह पुत्र मनजिंदर सिंह सवार थे। डॉक्टरों ने प्रदीप सिंह (32) और इंद्रजीत सिंह (43) को मृत घोषित कर दिया, जबकि गुरदीप सिंह (45) का उपचार चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार गुरदीप की हालत भी गंभीर है।

आपसी में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत

श्री माछीवाड़ा साहिब : सरहिंद नहर किनारे एक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार परशुराम और विकास मुखिया एक बाइक पर सवार होकर पवात पुल से माछीवाड़ा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई।

इस हादसे में परशुराम के मुंह व सिर में चोट लगीं जबकि उसके साथ बैठा विकास मुखिया भी घायल हो गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार प्रद्युम्न सिंह को भी चोटें लगीं। गंभीर रूप से जख्मी परशुराम को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दूसरे मोटरसाइकिल चालक प्रद्युम्न सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी