लुधियाना में ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगाें की मौत, चालक फरार

जीटी रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। सोमवार सुबह 6 बजे यह हादसा तब हुआ जब मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक फैक्ट्री में नाइट ड्यूटी की शिफ्ट खत्म करने के बाद अपने अपने घरों को लौट रहे थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:58 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:58 PM (IST)
लुधियाना में ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगाें की मौत, चालक फरार
जीटी रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। सोमवार को यहां जीटी रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। सुबह 6 बजे यह जब यह हादसा हुआ, तब मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक फैक्ट्री में नाइट ड्यूटी करने के बाद अपने अपने घर लौट रहे थे। उनकी पहचान मायापुरी की गली नंबर-1 के रहने वाले सुरिंदर लाल (65) और मदन लाल (45) के रूप में हुई। घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई। मृतकों के घरवाले भी पहुंच गए जिनका रोकर बुरा हाल था। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्राली का चालक मौके से फरार हो गया।

एसएचओ मोहम्मद जमील ने बताया कि सुरिंदर और मदन लाल टिब्बा रोड स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे। सोमवार सुबह वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे। टिब्बा रोड से जैसे ही दोनों जीटी रोड पर चढ़े, उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयानक था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना टिब्बा पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिए। हादसाग्रस्त ट्रैक्टर-ट्राली तथा मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने सुरिंदर के बेटे दविंदर कुमार के बयान पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। मोहम्मद जमील ने बताया कि सुरिंदर लाल के दो बेटे व एक बेटी है। मदन लाल का एक बेटा व दो बेटियां हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि हादसे के समय घर जाने से पहले दोनों पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के लिए बाई और मुड़े थे। उसी दौरान पीछे से आए ट्रैक्टर ने दोनों काे अपनी चपेट में ले लिया। 

chat bot
आपका साथी