पार्किंग साइट्स की नीलामी करने की तैयारी में लुधियाना नगर निगम, दो ठेकेदारों ने भरे टेंडर

अब निगम ने तीन महीने के बजाय दो महीने की एडवांस किस्त देने की शर्त रखी है। उन्होंने बताया कि रिजर्व प्राइस में किसी तरह की कटौती नहीं की गई। पांच में से चार पार्किगों के लिए तीन-तीन और एक पार्किग के लिए दो ठेकेदार आए सामने आए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 09:32 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 09:32 AM (IST)
पार्किंग साइट्स की नीलामी करने की तैयारी में लुधियाना नगर निगम, दो ठेकेदारों ने भरे टेंडर
नगर निगम की पार्किंग साइट्स फिर से ठेके पर चढ़ने की उम्मीद जग गई है।

लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम की पार्किंग साइट्स फिर से ठेके पर चढ़ने की उम्मीद जग गई है। नगर निगम ने जोन ए मल्टी स्टोरी पार्किंग, फिरोज गांधी मार्केट पार्किंग, माडल टाउन एक्सटेंशन, भदौड़ हाउस व बीआरएस नगर की पार्किंग के लिए टेंडर जारी किए थे।

निगम के जोनल कमिश्नर नीरज जैन ने बताया कि इसमें से बीआरएस नगर की पार्किंग के लिए दो ठेकेदारों ने टेंडर भरे हैं जबकि बाकी के लिए तीन-तीन टेंडर आए हैं। उन्होंने बताया कि इन सभी ठेकेदारों के टेंडरों की जांच की जा रही है और वीरवार को ई- आक्शन करवाई जाएगी। नियम के मुताबिक आक्शन के लिए तीन ठेकेदारों का होना जरूरी है।

दरअसल इस पर नगर निगम ने पार्किंग की शर्तो में कुछ ढील दे दी थी जिसके बाद ठेकेदारों ने टेंडर भरने में दिलचस्पी दिखाई। उन्होंने बताया कि इन सभी ठेकेदारों के टेंडरों की जांच की जा रही है और वीरवार को ई आक्शन करवाई जाएगी। जैन ने बताया कि दो बार इन पार्किंगों के टेंडर जारी किए जा चुके थे लेकिन ठेकेदार शर्तों में ढील चाहते थे।

अब निगम ने तीन महीने के बजाय दो महीने की एडवांस किस्त देने की शर्त रखी है। उन्होंने बताया कि रिजर्व प्राइस में किसी तरह की कटौती नहीं की गई।पांच में से चार पार्किगों के लिए तीन-तीन और एक पार्किग के लिए दो ठेकेदार आए सामने, कल ई- आक्शन करवाई जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी