भाई को अस्पताल से छुट्टी दिलाकर लौट रहे शिअद उपाध्यक्ष और भाई की हादसे में मौत

दिल्ली- अंबाला नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में कार सवार शिरोमणि अकाली दल के जिला उपाध्यक्ष और उनके भाई की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 May 2019 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 29 May 2019 06:30 AM (IST)
भाई को अस्पताल से छुट्टी दिलाकर लौट रहे शिअद उपाध्यक्ष और भाई की हादसे में मौत
भाई को अस्पताल से छुट्टी दिलाकर लौट रहे शिअद उपाध्यक्ष और भाई की हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना :

दिल्ली- अंबाला नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में कार सवार शिरोमणि अकाली दल के जिला उपाध्यक्ष और उनके भाई की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छोटा भाई बड़े भाई को डीएमसी से इलाज करवाकर वापिस लौट रहा था। इस दौरान उनके साथ उनका पड़ोसी भी था, जिसे हादसे में मामूली चोट आई है।

बताया जा रहा है कि शिरोमणी अकाली दल बादल के जिला उपाध्यक्ष साहनेवाल निवासी दर्शन सिंह के बड़े भाई निर्मल सिंह पंद्रह दिन पहले छत से गिरकर घायल हो गए थे। उनके जिसे इलाज के लिए डीएमसी में दाखिल करवाया गया था। मंगलवार को बाद दोपहर करीब पौने चार बजे दर्शन सिंह अपने पड़ोसी जसकरण सिंह को साथ लेकर भाई को अस्पताल से छुट्टी दिलाकर वापस साहनेवाल लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार अंबाला रोड पर रिनॉल्ट शोरूम के सामने पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्राले ने डिवाइडर के साथ चल रही उनकी कार को टक्कर मार दी।

हादसे में गंभीर रूप से जख्मी दर्शन सिंह और निर्मल सिंह को तत्काल अपोलो अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जबकि कार की पिछली सीट पर बैठे निर्मल सिंह के पड़ोसी जसकरण सिंह को मामूली चोटें आई, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

बीस मीटर तक कार को घसीटता ले गया ट्राला

चश्मदीदों के अनुसार दर्शन सिंह अपनी कार बेहद धीमी गति से डिवाइडर के साथ चला रहे थे। इस दौरान पीछे से आए ट्राले ने उन्हें साइड से टक्कर मार दी। दर्शन सिंह ने डिवाइडर से बचने के लिए कार ट्राले की तरफ घुमाई तो कार ट्राले की बॉडी में फंस गई। इसके बावजूद ट्राला चालक कार को करीब बीस मीटर तक घसीटता ले गया। इस दौरान कार ट्राले की बॉडी से निकल कर डिवाइडर पर लगी करीब पांच फीट ऊंची ग्रिल को तोड़ती हुई दूसरी तरफ पल्टी खाकर जा गिरी। बताया जा रहा है कि गाड़ी सड़क की दूसरी तरफ भी ट्राले से सामने जाकर गिरी थी जो उसे 30 35 गज तक घसीटते ले गया। इस दौरान दोनो ट्राला लाचक मौके से फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने दी पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना

वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने तुरंत उन्हें गाड़ी में से निकालने का प्रयास किया और इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी गई। मौके पर पहुंचे पीसीआर कर्मचारियों ने लोगों की सहायता से बचाव कार्य शुरू किए। और घायलों को कार से निकाल कर अस्पताल पहुंचा। थाना साहनेवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर इकबाल सिंह के अनुसार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसके बारे में पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी