Ludhiana Accident News: लुधियाना में भीषण सड़क हादसा, पंजाब पुलिस के ASP और गनमैन की दर्दनाक मौत

Ludhiana Accident पंजाब के लुधियाना में दो कारों की आपस में जोरदार टक्‍कर हुई। हादसे में एएसपी और एक गनमैन की मौत हो गई। रात करीब साढ़े 12 बजे एएसपी संदीप सिंह अपने गनमैन और ड्राइवर के साथ लुधियाना जा रहे थे। लुधियाना से आ रही एक कार ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में एएसपी और उनके गनमैन की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Sat, 06 Apr 2024 12:11 PM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2024 12:11 PM (IST)
Ludhiana Accident News: लुधियाना में भीषण सड़क हादसा, पंजाब पुलिस के ASP और गनमैन की दर्दनाक मौत
पंजाब पुलिस के ASP और गनमैन की दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्‍क, लुधियाना। सड़क हादसे में लुधियाना ईस्‍ट के एएसपी की मौत हो गई। समराला पुलिस स्‍टेशन के एसएचओ ने इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि कल रात करीब साढ़े 12 बजे एएसपी संदीप सिंह अपने गनमैन और ड्राइवर के साथ लुधियाना जा रहे थे।

हादसे के बाद वाहनों में लगी आग

लुधियाना से आ रही एक कार ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में एएसपी और उनके गनमैन की मौत हो गई। दो कारों में जोरदार टक्‍कर होने के बाद वाहनों में भीषण आग लग गई, जिसमें पंजाब पुलिस के एएसपी और गनमैन की दर्दनाक मौत हो गई। 

#WATCH | Ludhiana, Punjab: On the Ludhiana East ASP's death in a road accident, Samrala Police Station SHO Rao Varinder Singh says, "Last night at around 12:30 am, ASP Sandeep Singh, along with his gunman and driver, was going to Ludhiana. A car coming from Ludhiana hit their car… pic.twitter.com/Xq7oiOsN8O

— ANI (@ANI) April 6, 2024

समराला पुलिस स्‍टेशन के एसएचओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हादसे में दोनों वाहनों में भीषण आग भी लग गई। हादसा इतना भीषण था कि एएसपी और गनमैन को बचाया नहीं जा सका।  

यह भी पढ़ें: Ludhiana News: मैरिज पैलेस में डांसर पर डीएसपी के रीडर ने फेंका शराब से भरा ग्लास, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

chat bot
आपका साथी