लुधियाना सेंट्रल जेल से तंबाकू, चरस व मोबाइल फोन बरामद, दो हवालातियों के खिलाफ मामला दर्ज

लुधियाना सेंट्रल जेल में चली सर्च के दौरान पुलिस ने तीन मोबाइल फोन तंबाकू चरस सिम व बैटरी बरामद की है। पुलिस ने दो हवालातियों व अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व छानबीन शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Aug 2022 03:36 PM (IST) Updated:Sun, 14 Aug 2022 03:36 PM (IST)
लुधियाना सेंट्रल जेल से तंबाकू, चरस व मोबाइल फोन बरामद, दो हवालातियों के खिलाफ मामला दर्ज
लुधियाना सेंट्रल जेल में पुलिस ने मोबाइल, तंबाकू व चरस बरामद की है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना सेंट्रल जेल में चली सर्च के दौरान पुलिस ने तीन मोबाइल फोन, तंबाकू (जर्दा), चरस, सिम तथा बैटरी बरामद हुई। थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने दो हवालातियों व अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। तीसरे मामले में पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट सतनाम सिंह की शिकायत पर बस्ती नूरवाला रोड के बजरंग विहार स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाले आकाश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उन्होंने बताया कि 11 अगस्त को जेल में चली सर्च के दौरान आरोपित के कब्जे से चरस तथा खुला तंबाकू (जर्दा) बरामद हुआ।

पहले मामले पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट सूरज मल की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उन्होंने बताया कि 11 अगस्त को जेल में चली सर्च के दौरान एनबी अहाता की बैरक नंबर 4 में से 60 पुड़िया तंबाकू (जर्दा) तथा दो मोबाइल फोन लावारिस हालत में पड़े मिले।

दूसरे मामले पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट सूरज मल की शिकायत पर गुरदासपुर के गांव जलालपुर निवासी हिमांशु बेदी के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उन्होंने बताया कि 11 अगस्त को जेल में चली सर्च के दौरान आरोपित के कब्जे से एक मोबाइल फोन, सिम तथा बैटरी बरामद हुई।

दड़ा सट्टा लगाते तीन लोग गिरफ्तार

लुधियाना। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 2340 रुपये की नगदी बरामद हुई। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने ईडब्ल्यूएस कालोनी स्थित यादव क्लीनिक के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को 1760 रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान माधोपुरी की गली नंबर 7 निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई। थाना साहनेवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लोहारा रोड मार्केट में दबिश देकर दो लोगों को 580 रुपये के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार जसवीर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान जैन कालोनी की गली नंबर 1 निवासी निर्मल कुमार तथा संजय मंडल के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी