जगराओं में तीन कोरोना पॉजिटिव

सोमवार को सिविल अस्पताल जगराओं में कोरोना पॉजिटिव के तीन नए केस सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 01:33 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 01:33 AM (IST)
जगराओं में तीन कोरोना पॉजिटिव
जगराओं में तीन कोरोना पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, जगराओं : सोमवार को सिविल अस्पताल जगराओं में कोरोना पॉजिटिव के तीन नए केस सामने आए हैं। यह जानकारी सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ. सुखजीवन कक्कड़ ने दी।

उन्होंने बताया कि जगराओं में तीन और बाकी गांव गालिब, विर्क, हंबड़ा, मुल्लांपुर, रूमी, कमालपुरा, कुलार से एक-एक मरीज है। जिनका नोडल अफसर डॉ. संगीना गर्ग की अगुआई में डाक्टरों की टीम इलाज कर रही है। एसएमओ डॉ. सुखजीवन कक्कड़ ने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है ऐसे में लोगों को सावधानियां बरतनी चाहिए। कोरोना के चलते माछीवाड़ा अनाज मंडी किसानों के लिए बंद जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा अनाज मंडी के दो आढ़तियों के परिवार कोरोना महामारी की चपेट में आने के बाद मंडी की आढ़ती एसोसिएशन के फैसले के बाद किसानों के लिए अनाज मंडी बंद कर दी गई है।

आढ़ती एसो. के नेता तेजिदर सिंह कून्नर, हरजिदर सिंह खेड़ा और शेलर एसो. के प्रधान रुपिदर सिंह बैनीपाल ने कहा कि इस महामारी के फैलाव से बचने के लिए फिलहाल यह फैसला लिया गया है। कोई भी किसान मंडी में आढ़तियों के पास न आए और यदि उसे कोई काम है या पैसों का लेन-देन करना है तो अपने सबंधित आढ़ती से फोन पर संपर्क कर सकता है। उक्त नेताओं ने कहा कि मंडी में केवल आढतियों के अकाउंटेंट ही आएंगे, जबकि मजदूर या ओर कोई भी व्यक्ति बिना जरूरी काम के मंडी अंदर न आएं।

लोग नियमों का पालना करें : एसडीएम जेएनएन, माछीवाड़ा : एसडीएम समराला गीतिका सिंह ने कहा कि माछीवाड़ा इलाके में बढ़ता कोरोना का प्रकोप चिता का विषय है। लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी नियमों का पालन नहीं किया जा रही है।

एसडीएम ने लोगों से अपील करते कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए जरूरी है कि लोग मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बना कर रखें और जरूरत पड़ने पर ही घर से निकलें।

chat bot
आपका साथी