लुधियाना में दड़े सट्टे का काराेबार धड़ल्ले से जारी, तीन लोग पांच हजार की नकदी सहित गिरफ्तार

लुधियाना में दड़े सट्टे का काराेबार पर नकेल कसना किसी चुनाैती से कम नहीं है। शहर के थाना सलेम टाबरी पुलिस ने शनिवार दाना मंडी इलाके में दबिश देकर दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 02:30 PM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 02:30 PM (IST)
लुधियाना में दड़े सट्टे का काराेबार धड़ल्ले से जारी, तीन लोग पांच हजार की नकदी सहित गिरफ्तार
दाना मंडी इलाके में दबिश देकर दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को किया गिरफ्तार। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के थाना सलेम टाबरी पुलिस ने शनिवार दाना मंडी इलाके में दबिश देकर दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पांच हजार रुपये की नगदी बरामद की है। पहले मामले में पुलिस ने दाना मंडी इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 930 रुपये के साथ काबू किया। एएसआइ जिंदर लाल ने बताया कि उसकी पहचान हजूरी बाग कालोनी निवासी जतिंदर सिंह के रूप में हुई। वह दाना मंडी में घूम फिर कर दड़े सट्टे की पर्ची लिख रहा था।

दूसरे मामले में पुलिस ने उसी इलाके में दो और लोगों को 4130 रुपये के साथ काबू किया। एएसआइ ने बताया कि उनकी पहचान हजूरी बाग कालोनी निवासी जतिंदर सिंह तथा सलेम टाबरी के अशोक नगर निवासी कुनाल कुमार के रूप में हुई। दोनों वहां घूम फिर कर लोगों से दड़ा सट्टा लगवा रहे थे।

 चोरी की बैटरियां बेचने निकला गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने कारों से बैटरी चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 2 बैट्रियां बरामद की गईं। आरोपित पर केस दर्ज करके रविवार अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन कर रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ शिंगारा सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान कमला नगर निवासी करणवीर सिंह के रूप में हुई। शनिवार शाम पुलिस की टीम फव्वारा चौक इलाके में गश्त पर थी। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि आरोपित कारों की बैटरी चोरी करने का आदी है। आज भी चोरी की बैटरियां बेचने के लिए जा रहा है। सूचना के आधार पर लकड़ पुल के पास दबिश देकर उसे काबू कर लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी