लुधियाना में फर्जी दस्तावेजाें से जमानत कराने वाला गिरोह पकड़ा, ऐसे देते थे वारदात काे अंजाम

आरोपितों के कब्जे से फर्जी आइडी कार्ड व अन्य दस्तावेज बरामद किए गए। उनके खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 02:49 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 02:49 PM (IST)
लुधियाना में फर्जी दस्तावेजाें से जमानत कराने वाला गिरोह पकड़ा, ऐसे देते थे वारदात काे अंजाम
लुधियाना में फर्जी दस्तावेजाें के आधार पर जमानत करवाने वाला गिराेह पकड़ा।

लुधियाना, जेएनएन। शहर में फर्जी दस्तावेज के आधार पर अदालत को गुमराह करके आरोपितों की जमानत देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं।

आरोपितों के कब्जे से फर्जी आइडी कार्ड व अन्य दस्तावेज बरामद किए गए। उनके खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।एएसआइ सुखपाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव भोलेवाल कादियां निवासी बरजिंदर कौर, निधान सिंह नगर निवासी भारती रानी तथा मोरिंडा के बलदेव नगर निवासी कृष्ण चंद के रूप में हुई। पुलिस ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट क्लास-1 सतीश कुमार शर्मा के निर्देश पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

पीड़िताें ने बताया कि आरोपितों ने जमानत कराने के लिए फर्जी दस्तावेज लगाकर अदालत को गुमराह करने के साथ साथ धोखाधड़ी की है। जिसके चलते मौके पर ही उन्हें काबू कर लिया गया। सुखपाल सिंह ने कहा कि आरोपितों से की जा रही पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि वो अब तक कितने लोगों की जमानतें करा चुके हैं।

यह भी पढ़ें-युवती कनाडा ले जाने का वादा कर बन गई एक दिन की 'दुल्हन', और फिर लुधियाना के युवक से ऐसे की ठगी

लुधियाना में पिता की मौत के बाद मां से धाेखाधड़ी, अकाउंट से निकलवा दी इतने करोड़ की रकम ताे उड़े हाेश

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी