सामूहिक दुष्कर्म मामला: पुलिस ने तीन आरोपितों को भेजा जेल, पीड़‍िता करेगी शिनाख्त

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीन आरोपितों को जेल भेज दिया है।सोमवार को तीनों आरोपितों को जेल से लाकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 10:37 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 10:37 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म मामला: पुलिस ने तीन आरोपितों को भेजा जेल, पीड़‍िता करेगी शिनाख्त
सामूहिक दुष्कर्म मामला: पुलिस ने तीन आरोपितों को भेजा जेल, पीड़‍िता करेगी शिनाख्त

जेएनएन, लुधियाना। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीन आरोपितों को जेल भेज दिया है। आरोपितों की पहचान सिधवां बेट निवासी अजय उर्फ लल्लन और गांव टिब्बा निवासी सैफ अली और तीसरा आरोपित 17 वर्षीय नाबालिग है। इस दौरान पुलिस ने अदालत में जेल भेजे गए तीनों आरोपितों की शिनाख्त परेड करवाने की मांग की। सोमवार को तीनों आरोपितों को जेल से लाकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। इस दौरान पीड़‍िता आरोपितों की शिनाख्त करेगी। इसके बाद पुलिस तीनों आरोपितों को लेकर पुलिस रिमांड मांगा जाएगा और उसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। शुक्रवार को डीआइजी रणबीर सिंह खटड़ा और एसएसपी जगराओं वरिंदर सिंह बराड़ की अगुवाई में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने सात दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे तीनों आरोपित नवांशहर निवासी सादिक अली, गांव चक्क कलां निवासी सुमरू और जसपाल बांगड़ निवासी जगरूप सिंह उर्फ रूपी से पूछताछ की। तीनों से छह घंटे तक पूछताछ हुई। आरोपितों का रिकॉर्ड भी चेक किया। हालांकि आरोपितों पर अभी तक कोई अन्य मामला पहले दर्ज नहीं था।

प्लॉट में फेंकी थी फिरौती की रकम

सामूहिक दुष्कर्म मामले में पीड़‍ित युवती के दोस्त ने बातचीत के दौरान कई खुलासे किए। इस युवक ने बताया कि उसके दोस्त ने शनिवार की रात फोन कर बताया कि उसका अपहरण हो गया है और एक लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है। उसके बाद आरोपितों ने फोन पकड़ कर उससे एक लाख रुपये की फिरौती की मांग की। पीडि़त युवक का दोस्त तुरंत मुल्लांपुर दाखा थाने में पहुंचा और पुलिस को शिकायत की। पर थाने में मौजूद एएसआइ एक घंटे तक उसके साथ नहीं चला। एक घंटे बाद जब एएसआइ और हेड कांस्टेबल उसके साथ चलने को तैयार हो गए, तब तक आरोपितों ने फिरौती की रकम एक से दो लाख कर दी। आरोपितों की बताई जगह पर पहुंचने के बाद पीडि़त युवक के दोस्त ने फिरौती की रकम एक प्लॉट में फेंक दी। उसके बाद भी जब आरोपितों ने पीडि़तों को नहीं छोड़ा तो उसने रकम वहां से उठा ली। पीडि़त युवक के दोस्त का कहना है कि अगर पुलिस तुरंत हरकत में आती तो शायद युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म नहीं होता।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी