लुधियाना की ईस्ट मेयर फैक्ट्री में चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल किया चोरी

दशहरे की छुट्टी के चलते फैक्ट्री बंद थी और सुबह करीब 0430 बजे के करीब आए तीन चोर फैक्ट्री का गेट तोड़कर अंदर घुस गए। जिसके बाद उन्होंने फैक्ट्री के अंदर पढ़े कपड़े के 65 से 70 नग उठाकर बलेरो गाड़ी में भर लिए और रफूचक्कर हो गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:07 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:07 PM (IST)
लुधियाना की ईस्ट मेयर फैक्ट्री में चोरों ने बोला धावा, लाखों का माल किया चोरी
फैक्ट्री में हुई चोरी के बारे में जानकारी देते फैक्ट्री मालिक। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। ताजपुर रोड जेल के नजदीक महावीर कॉलोनी में स्थित ईस्ट मेयर फैक्ट्री में बीते दिनों चोरों ने धावा बोलते हुए कपड़े पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले बारे जानकारी देते हुए फैक्ट्री मालिक उपिंदर वशिष्ट ने बताया उनकी फैक्ट्री में हर समय कोई न कोई वर्कर मौजूद रहता है। लेकिन दशहरे की छुट्टी के चलते उस दिन फैक्ट्री बंद थी और सुबह करीब 04:30 बजे के करीब आए तीन चोर फैक्ट्री का गेट तोड़कर अंदर घुस गए। जिसके बाद उन्होंने फैक्ट्री के अंदर पढ़े कपड़े के 65 से 70 नग उठाकर बलेरो गाड़ी में भर लिए और रफूचक्कर हो गए। जिनकी कीमत लाखों रुपए है।

उन्होंने बताया कि यह सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके बारे में हमें सुबह ही पता चला और संबंधित थाना टिब्बा की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। इस वारदात के बारे में बात करते हुए जांच अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि हमने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने यह भी कहा कि सीसीटीवी फुटेज में चोरों के चेहरे और गाड़ी का नंबर साफ नजर न आने के चलते दूसरी जगह लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। ताकि जल्द से जल्द इस वारदात का पर्दाफाश किया जा सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी