Sonu Sood पंजाब में करेंगे वैक्सीनेशन ड्राइव में मदद, वैक्सीन के लिए Bharat Biotech से की बात

फिल्म अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में देशभर में लोगों की मदद करते रहे हैं। अब वह पंजाब में वैक्सीनेशन ड्राइव में सरकार का सहयोग कर रहे हैं। राज्य को अधिक से अधिक वैक्सीन मिले इसके लिए उन्होंने भारत बायोटेक से भी बात की है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 12:22 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 04:30 PM (IST)
Sonu Sood पंजाब में करेंगे वैक्सीनेशन ड्राइव में मदद, वैक्सीन के लिए Bharat Biotech से की बात
फिल्म अभिनेता सोनू सूद वैक्सीनेशन ड्राइव में करेंगे पंजाब की मदद। फाइल फोटो

जेएनएन, मोगा। फिल्म अभिनेता एवं पंजाब में टीकाकरण अभियान के ब्रांड एंबेसडर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ वैक्सीनेशन अवेयरनेस पर आनलाइन चर्चा की। उन्होंने वैक्सीन की कमी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वीरवार सुबह ही उन्होंने वैक्सीन बनाने वाली भारत बायोटेक (Bharat Biotech) कंपनी के मालिकों के साथ चर्चा की है कि किस प्रकार ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन पंजाब को मिले।

सोनू ने बताया कि भारत बायोटेक के मालिकों ने उन्हें भरोसा दिया है कि वे पंजाब के लिए ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन देने का प्रयास करेंगे। सोनू सूद के कहा कि उन्होंने पहले ही वैक्सीन लगवा ली थी, यही वजह थी कि वे कोरोना संक्रमित होने के सिर्फ पांच दिन बाद ही कोरोना निगेटिव हो गए थे। सोनू सूद ने युवाओं और ग्रामीणों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया।

[Live] Interacting with the youngsters across Punjab to talk about State’s fight against #Covid19 & making ‘Corona Mukt Punjab’. https://t.co/9Yb8BlJLIi" rel="nofollow

— Capt.Amarinder Singh (@capt_amarinder) May 27, 2021

उन्होंने कहा कि वे अपने पैतृक जिले मोगा के डीसी संदीप हंस से हर दिन वैक्सीनेशन को लेकर चर्चा करते हैं। वह प्रयास करते हैं कि जिले के गांव-गांव, मोहल्ले-मोहल्ले तक लोग वैक्सीनेशन करवा पाएं। उन्होंने मोगा सिविल अस्पताल में बन रहे आक्सीजन प्लांट की तारीफ की।

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिया कि वे पंजाब के लिए 24 घंटे फोन काल पर उपलब्ध हैं, जहां भी जरूरत है वे हर किसी की मदद को तैयार हैं। सोनू सूद ने बताया कि उन्होंने करीब एक लाख मास्क व वैक्सीन मोगा भिजवाई थी, जिन्हें उनकी बहन मालविका सूद सच्चर लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में बांट रही हैं और लोगों को प्रेरित कर रही हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में सोनू का संवाद प्रदेशभर के जिला मुख्यालयों पर लाइव दिखाया गया।

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी