बार-बार हॉर्न बजाने से रोका तो ढाबा मालिक और बेटे पर किया हमला Ludhiana News

जिमींदारा ढाबे पर अनावश्यक तौर पर वाहनों का हॉर्न बजाने से रोकने पर तेजधार हथियारों से लैस युवकों ने ढाबा मालिक और उसके बेटे पर हमला कर दिया।

By Edited By: Publish:Sat, 29 Jun 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2019 10:13 AM (IST)
बार-बार हॉर्न बजाने से रोका तो ढाबा मालिक और बेटे पर किया हमला Ludhiana News
बार-बार हॉर्न बजाने से रोका तो ढाबा मालिक और बेटे पर किया हमला Ludhiana News

जेएनएन, समराला। समराला-माछीवाड़ा रोड पर शहर से करीब चार किलोमीटर दूर जिमींदारा ढाबे पर अनावश्यक तौर पर वाहनों का हॉर्न बजाने से रोकने पर तेजधार हथियारों से लैस युवकों ने ढाबा मालिक और उसके बेटे पर हमला कर दिया। दोनों को जख्मी करके वे फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। दरअसल, जिमींदारा ढाबे पर चार गाड़ियों में आए नौजवानों ने ढाबे के मालिक भरपूर सिंह और उसके बेटे दविंदर संधू से ढाबे के अंदर जाकर मारपीट की।

अपने और पिता पर हुए हमले के बारे में दविंदर संधू ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। दविंदर ने बताया कि हमलावरों में से एक खुद को पुलिस कर्मचारी का बेटा बता रहा था। ढाबे में जाकर पिता व पुत्र की मारपीट करने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस को हमलावरों के खिलाफ शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई न होती देख पीड़ितों ने डीएसपी समराला दविंदर सिंह को सीसीटीवी फुटेज की क्लिपिंग और हमले की जानकारी दी। फिर डीएसपी ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए।

ढाबे के मालिक दविंदर सिंह ने बताया कि 26 जून की रात को एक जेन कार में सवार होकर दो नौजवान ढाबे की पार्किग में आकर लगातार हॉर्न बजा रहे थे। जब उनको रोका तो उन्होंने अपशब्द कहने शुरू कर दिए। कार काउंटर के नजदीक ले आए। जब उनको पार्किग में कार खड़ी करने के लिए कहा तो उन्होंने फिर अपशब्द कहे। फिर उन्होंने अपने अन्य साथियों को बुला लिया और ढाबे में घुसकर पिता भरपूर सिंह व बेटे पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया। जब हमलावरों को सिक्योरिटी गार्ड व सफाई कर्मचारी ने रोकने की कोशिश की तो उनको भी पीटा गया। युवक जाते समय धमकी देकर गए कि वे दोबारा आकर सबक सिखाएंगे।

आरोपितों को नहीं बख्शेंगे: डीएसपी

इस संबंध में समराला के डीएसपी दविंदर सिंह का कहना है कि ढाबे पर की गई गुंडागर्दी करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनकी तलाश की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, ताकि आगे से कोई भी गुंडागर्दी न कर सके।

chat bot
आपका साथी