Loot In Ludhiana: समराला में छह लुटेरों ने मारपीट कर युवक से कार छीनी, 18 हजार की नकदी व मोबाइल भी उड़ाया

Loot In Ludhiana शहर के साथ ही देहात में भी लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही है। नीलो पुल के साथ बीती रात लुधियाना के युवक अमनदीप सिंह से लुटेरे मारपीट करके उसकी कार छीन कर ले जाने में सफल हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 04:25 PM (IST)
Loot In Ludhiana: समराला में छह लुटेरों ने मारपीट कर युवक से कार छीनी, 18 हजार की नकदी व मोबाइल भी उड़ाया
शहर के साथ ही देहात में भी लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही है। (सांकेतिक तस्वीर)

संस, समराला (लुधियाना)। Loot In Ludhiana: नीलो पुल के साथ बीती रात लुधियाना के युवक अमनदीप सिंह से लुटेरे मारपीट करके उसकी कार छीन कर ले जाने में सफल हो गए। मामले के अनुसार नीलो पुल के पास लुधियाना निवासी अमनदीप सिंह निवासी प्रीत नगर अपनी फोर्ड फिगो कार में कोई काम आए हुए थे, जब वापस जाने के लिए निकले, तो नीलो पुल के पास छह लांसर कार में सवार अज्ञात बदमाशाें ने उसकी कार रोककर उनसे मारपीट करके उसकी फोर्ड फिगो कार को छीनकर फरार होने में सफल हो गए।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में इंडो कैनेडियन व राजधानी बस चालकों ने पनबस के ड्राईवर और कंडक्टर को पीटा, कपड़े फाड़े

लुटेराें की तलाश में छापामारी तेज

जाते समय लुटेरे अमनदीप सिंह से 18,000 रुपये और उसका मोबाइल साथ ले गए। पुलिस को सूचना मिलने पर जांच करने के बाद छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में मामले की जांच कर रहे जांच अधिकार ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपितों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-छत के रास्ते घुसे चोरों ने दो घरों से 9 मोबाइल उड़ाए, लुधियाना के धर्मपुरा इलाके में हुई वारदात

पुलिस ने एक स्कूटर व दो मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया

पुलिस ने हरियाणा के एक ऐसे शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है, जो शहर के शेल्टर होम में रहते हुए वाहन चाेरी की वारदातें कर रहा था। उसके कब्जे से एक स्कूटर व दो मोटरसाइकिल बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सोनीपत के गांव बैसवाल निवासी मोहित मलिक के रूप में हुई। पुलिस की टीम ने लकड़ पुल के पास नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल नंबर पीबी91एच 4987 पर आए उक्त आरोपित को शक के आधार पर रोक कर चेक किया तो पता चला कि उसने वो मोटरसाइकिल बस स्टैंड के पास से चोरी किया है। उसे गिरफ्तार करने के बाद जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने एक और मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटर बरामद कराया। दोनों वाहनों पर नंबर प्लेट नहीं थी। गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे हाेने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी