टूटी सड़क नहीं बनाने पर नगर कौंसिल के खिलाफ दुकानदारों का धरना Ludhiana News

दुकानों ने आरोप लगाया कि लाजपत रोड पूरी तरह से टूटी हुई है और जगह-जगह खड्डे बने हुए है। सड़क पर पड़े पत्थर वाहनों के आने-जाने पर छिटक कर दुकानों के शीशे तोड़ रहे हैं।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 03:17 PM (IST)
टूटी सड़क नहीं बनाने पर नगर कौंसिल के खिलाफ दुकानदारों का धरना Ludhiana News
टूटी सड़क नहीं बनाने पर नगर कौंसिल के खिलाफ दुकानदारों का धरना Ludhiana News

जगराओं, जेएनएन। लाजपत रोड जगराओं के दुकानदारों ने मंगलवार को टूटी सड़क की मरम्मत नहीं करवाने के रोष में नगर कौंसिल के खिलाफ धरना दिया। दुकानों ने आरोप लगाया कि लाजपत रोड पूरी तरह से टूटी हुई है और जगह-जगह खड्डे बने हुए है। सड़क पर पड़े पत्थर वाहनो के आने-जाने पर छिटक कर दुकानों के शीशे तोड़ रहे हैं।

दुकानदारों दीपक गोयल, मोहित जैन, वरूण, कमल पांथी, अनूप कल्सी, कुलवंत कलसी, सुनील पासी, बाबा पासी, विनोद लेखी, राजेश जींद्र, रिशि सिंगला ने बताया कि इस सड़क को दो पार्षदों का इलाका लगता है जिनमें पार्षद राणा कामरेड वार्ड नंबर 14 व कर्मजीत सिंह कैंथ वार्ड नंबर 18 शामिल हैं, लेकिन पिछले पांच वर्षो से दोनों पार्षदों ने इस टूटी सड़क के निर्माण में कोई रूचि नही दिखाई और न ही दुकानदारों व लोगों की परेशानी को समझा है।

दुकानदार मनमोहन सिंगला, अरूण सिंगला, विजय कुमार, बल¨वदर सिंह, अंशु गोयल व अमृत पाल, बलराम बांसल,पवन व रिंकू, श्याम सुंदर व राकेश ने बताया कि कमल चौक से लाजपत राय रोड जगह-जगह टूटी व उबड़-खाबड़ होने के कारण कई बार दोपहिया वाहनों साइकिल व स्कूटरों स्लिप होने की घटनाओं से लोग दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस सड़क को बनाने का ठेका पहले नगर कौंसिल ने ठेकेदार बाली को दिया था लेकिन किसी भी स्थिति में अच्छी क्वालिटी वाली सड़क का निर्माण नहीं हो सका।

धरने पर दुकानदारों के बैठे होने की सूचना मिलते ही नगर कौंसिल जगराओं के ईओ सुखदेव सिंह रंधावा मौके पर पहुंचे और उन्होंने टूटी सड़क का मुआयना किया। धरने पर बैठे दुकानदारों को ईओ सुखदेव सिंह रंधावा ने आश्वासन देकर धरना खत्म करवाया कि अब मार्च में सड़क निर्माण के टेंडर खुलेंगे और सड़क बनवाने के टेंडर भर कर सड़क निर्माण करने का ठेका किसी अन्य ठेकेदार को दिया जाएगा। उन्होंने दुकानदारों से मई तक का समय मांगा है और कहा कि मई तक लाजपत राय रोड बन जाएगी।   

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी