दाखा उपचुनाव: शिअद उम्मीदवार मनप्रीत अयाली ने भरा नामांकन, मजीठिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना Ludhiana News

नामांकन के समय शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार मनप्रीत अयाली के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया भी उपस्थित रहे।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 01:12 PM (IST) Updated:Sat, 28 Sep 2019 09:31 AM (IST)
दाखा उपचुनाव: शिअद उम्मीदवार मनप्रीत अयाली ने भरा नामांकन, मजीठिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना Ludhiana News
दाखा उपचुनाव: शिअद उम्मीदवार मनप्रीत अयाली ने भरा नामांकन, मजीठिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। विधानसभा क्षेत्र दाखा उपचुनाव के लिए शिरोमणि अकालीदल के उम्मीदवार के तौर पर पूर्व विधायक मनप्रीत सिंह अयाली ने नामांकन दाखिल किया। एसडीएम पश्चिम अमरिंदर सिंह मल्ली को दस्तावेज जमा करवाने के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया भी मौजूद रहे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान मजीठिया ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा। शिअद भाजपा गठबंधन सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए मजीठिया ने कैप्टन सरकार पर लोगो को झूठे वायदे करके ठगने का आरोप लगाया।  

मजीठिया बोले, संधू को दाखा की जानकारी ही नहीं

कांग्रेसी उम्मीदवार संदीप संधू का पैराशूट उम्मीदवार बताते हुए मजीठिया ने कहा कि एसी रूम में बैठकर काम करने वाले संधू को दाखा के इलाके तक की जानकारी नहीं। अब बाहरी उम्मीदवार चंद दिन लोगो को सपने दिखाकर वापस चंडीगढ़ लौट जाएगा। लेकिन उन्हें पूर्ण विश्वास है कि एक बार धोखा खा चुकी दाखा की जनता अब बाहरी उम्मीदवारों के झांसे में नहीं आएगी। 

कांग्रेसियों को श्री गुटका साहिब की कसम बारे जरूर पूछना 

कैप्टन सरकार को हर मोर्चो पर फेल करार देते हुए बिक्रम मजीठिया ने कहा कि 30 महीने बीत गए पर सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होनें लोगों से कहा कि जब कांग्रेसी वोट मांगने आएं तो उन्हें चुनाव से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा श्री गुटका साहिब को हाथ में लेकर खाई कसम बारे में जरूर पूछना। ताकि पता चल सके कि इस पावन कसम के बाद सरकार युवाओं को नौकरियां क्यों नहीं दे सकी। क्यों अभी तक पंजाब में नशे के कारोबार पर लगाम न लग सकी। वादे के अनुसार लोगों को स्मार्टफोन क्यों नहीं दिए जा सके। 

हरियाणा चुनाव पर मजीठिया की चुप्पी 

हरियाणा में अकाली दल के विधायक के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर मजीठिया ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। हरियाणा में एसवाईएल के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अभी तो हमारे वहां विधायक ही नहीं है। जब वह चुनकर आएंगे, तब इस मुद्दे पर बातचीत होगी। मजीठिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की नीति है जब असफल हो जाएं, तो हिंदू-सिख में दरार डाल दो। 1984 में भी कांग्रेस ने ऐसा ही किया था। अब उनके प्रयास फिर से शुरु हो गए हैं। मनप्रीत सिंह अयाली की जीत के प्रति आश्वसत मजीठिया ने कहा कि इलाका विधायक रहते हुए अयाली ने बहुत से विकास करवाए। उनकी कारगुजारी और शिअद-भाजपा गठबंधन की ओर से प्रदेश में किए विकास के नाम पर अयाली की जीत सुनिश्चत है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी