लुधियाना के कारोबारी के 15 लाख रुपये चुराने वाला नौकर गिरफ्तार, सिर्फ 78 हजार बरामद

ढाई वर्ष से दुगरी में कारोबारी के घर पर काम करने वाले नेपाली नौकर द्धारा 15 लाख रुपए चोरी करने के मामले में आरोपित नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपित लुधियाना छोड़कर भागने की फिराक में था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 09:55 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 09:55 AM (IST)
लुधियाना के कारोबारी के 15 लाख रुपये चुराने वाला नौकर गिरफ्तार, सिर्फ 78 हजार बरामद
लुधियाना में 15 लाख रुपये चुराने वाला नौकर पुलिस की गिरफ्त में। (जागरण)

संसू, लुधियाना। ढाई वर्ष से दुगरी में कारोबारी के घर पर काम करने वाले नेपाली नौकर द्धारा 15 लाख रुपए चोरी करने के मामले में आरोपित नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपित लुधियाना छोड़कर भागने की फिराक में था। थाना दुगरी के एस.एच.ओ. राजनपाल ने बताया कि आरोपित को दुगरी फेज-1 की मार्किट के नजदीक से भागते समय गिरफ्तार किया गया। आरोपित से 78 हजार रुपए नकदी बरामद हुई है। आरोपी ने पूछताछ दौरान पुलिस को बताया है कि उसने चोरी की हुई अधिकतर रकम अपने पिता के इलाज के लिए भेज दी थी। फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल कर और पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-शहर के दो स्थानों से बाइक चोरी

संसू, लुधियाना। शहर के अलग-अलग दो स्थानों से बाइक चोरी हो गए। जिसकी शिकायत पर संबंधित थानों की पुलिस ने मामले दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पहले मामले में बिंद्रावन रोड पर खड़ा एक स्प्लेंडर बाइक चोरी हो गया। जिसकी शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। न्यू अगर नगर के रहने वाले दीक्षित कपिला ने बताया कि 8 जनवरी को वह किसी काम से बिंद्रावन रोड गया था। उसने अपना स्प्लेंडर बाइक लॉक लगाकर वहां खड़ा कर दिया। जब कुछ समय बाद बाइक लेने पहुंचा तो बाइक चोरी हो चुका था।

वहीं दूसरे मामले में मोती नगर स्थित एक फैक्ट्री के बाहर खड़ा किया हुआ बाइक चोरी हो गया। थाना मोती नगर की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गार्डन सिटी भामियां कला के रहने वाले सुधीर कुमार ने बताया कि 14 जनवरी को उसने अपना बाइक मोती नगर स्थित फैक्ट्री के बाहर खड़ा किया था। काम खत्म कर जब वह वापस लौटा तो बाइक वहां नहीं था। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी